अस्पताल में मौत से लड़ती लड़की ने पूरी करवाई अनोखी WISH, वीडियो कर देगा भावुक

punjabkesari.in Saturday, Oct 06, 2018 - 01:38 PM (IST)

इंटरनेशनल डैस्कः सोशल मीडिया पर मौत से लड़ती एक लड़की की शादी का एेसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोग भावुक हो रहे हैं।
PunjabKesari
 कैसर से पीड़ित इस लड़की  की शादी के अगले दिन ही मौत हो चुकी है लेकिन अपनी अनोखी ख्वाहिश के कारण ये लड़की मरने के बाद भी चर्चा में है।हालांकि ये वीडियो कहा है इसबारे में कुछ पता नहीं चल सका है।
PunjabKesari
 ये कहानी कैंसर की अंतिम स्टेज से पीड़त 19 वर्षीय लिडिया डोमिंग्वेज़ की है जिसने मौत सामने होने के बावजूद  में अस्पताल में वेलेंटाइन वीक दौरान अपने सबसे अच्छे दोस्त जोशुआ ऑर्डोनेज से शादी की इच्छा जताई ।
PunjabKesari
उसकी ये अनोखी विश जानकर पहले तो उसके माता-पिता हैरान रह गए लेकिन फिर उन्होंने इसे पूरा करने का फैसला किया । लिडिया की इस विश को पूरा करने में उसके रिश्तेदारों और अस्पताल के स्टाफ ने भी पूरा साथ दिया। लिडिया के पेरेंट्स ने जब उसकी इच्छा उसके दोस्त जोशुआ को बताई तो वह झट शादी के लिए तैयार हो गया।
PunjabKesari
 इस युवा जोड़े की ऑनलाइन मुलाकात  हुई थी जो बाद में प्यार में बदल गई।  अस्पताल प्रशासन की सहमति से  वेलेंटाइन वीक के दौरान लिडिया डोमिंग्वेज़ की शादी जोशुआ ऑर्डोनेज से कर दी गई लेकिन इस जोड़े की अनोखी शादी में  शामिल दोस्तों, परिवार और अस्पताल स्टाफ सबकी आंखें नम थीं। डोमिंग्वेज़ की मां मारिसा संचेज़ ने कहा कि  मुझे पता था कि मेरी बेटी कोई खास थी, और  उसने  यह साबित कर दिखाया था। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News