उड़ान के दौरान डेल्टा एयरलाइंस के विमान हुआ खौफनाक हादसा, दहल गए यात्री (Video)

punjabkesari.in Thursday, Jul 11, 2019 - 02:30 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्कः अटलांटा से बाल्टीमोर जा रही डेल्टा एयरलाइंस की फ्लाइट में ऐसा खौफनाक हादसा हुआ कि यात्री दहल गए । विमान की उत्तरी कैरोलिना में आपात लैंडिंग करवाई गई। डेल्टा की फ्लाइट-1425 में लगभग 150 यात्री सवार थे। फ्लाइट में सवार यात्रियों ने बताया कि जैसे ही फ्लाइट का इंजन फैल हुआ केबिन में धुआं छा गया।

इंजन फैल होते ही यात्रियों प्रार्थना करने लगे और अपने परिवार वालों को मैसेज करने की कोशिश करने लगे। फ्लाइट में सवार एक यात्री ने बताया कि हमने एक जोरदार आवाज सुनी। उसके बाद केबिन में धुआं छा गया। फ्लाइट झटके से थोड़ी नीचे हुई फिर वो गर्म होने लगी और एयर कट ऑफ होने लगा। यात्रियों ने कहा कि उनको उड़ान भरे एक घंटे से अधिक का समय हो चुका था कि तभी कप्तान ने उन्हें बताया कि वे आपातकालीन लैंडिंग की योजना बना रहे हैं।

 

एक यात्री ने बताया कि मुझे पता था कि मेरे फोन में नेटवर्क नहीं हैं लेकिन मैंने अपनी मां को आई लव यू का मैसेज लिखकर भेजा। फ्लाइटन ने दोपहर में लगभग 2:20 बजे सफलतापूर्वक आपातकाल लैंडिंग की। लैंडिंग के बाद यात्रियों ने बाल्टीमोर के लिए वैकल्पिक फ्लाइट बुक कीं। डेल्टा की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि इंजन को बदलने के बाद दोबारा सफर के लिए रवाना किया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News