8 साल की बेटी के पैर पकड़ कर बॉयफ्रेंड से करवाती रही रेप, वजह उड़ा देगी होश

punjabkesari.in Sunday, Apr 08, 2018 - 06:19 PM (IST)

सिडनीः अंधविश्वास की कोई सीमा नहीं होती इसकी होश उड़ाने वाली एक मिसाल उस समय सामने आई जब क एक मां ने अपने बॉयफ्रेंड से बेटी का इसलिए  रेप करवाया क्योंकि उसे विश्वास था कि उसकी बेटी के अंदर एक राक्षस छुपा है । बेटी के शरीर से उस राक्षस को बाहर निकालने के लिए उसने कई साल तक अपने बॉयफ्रेंड से बेटी का रेप करवाया। 

मामला सामने आने के बाद पीड़िता की मां को 14 साल के लिए जेल भेज दिया गया है।दोषी महिला का नाम सेलेना बीट्रिज सोसा है। वह अर्जेंटीना के ब्यूनस आयर्स में रहती है। महिला के बॉयफ्रेंड का नाम सेरीओ एडुआर्डो गिमेनेज बताया गया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सेरीओ ने 6 साल तक सेलेना की मदद से उसकी बेटी के साथ रेप किया। उस वक्त पीड़िता की उम्र महज 8 वर्ष थी। फिलहाल, पीड़िता की उम्र 17 वर्ष है।

रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़िता के प्रेग्नेंट होने पर अबॉर्शन के लिए साउथ अमरीका के पैराग्वे भेजा गया था।मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़िता ने आपबीती बताते हुए कहा, "वह हमेशा नशे में रहता था, वह मुझे बिल्कुल पसंद नहीं था। उसने बताया कि   मेरी मां मेरे पैर पकड़ लेती थी और उसका बॉयफ्रेंड रेप करता था।  आरोपी शख्स अभी भी फरार है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News