OMG: अमेरिका में 7 महीने का बच्चा बना मेयर

punjabkesari.in Wednesday, Dec 18, 2019 - 01:58 PM (IST)

लॉस एंजलिसः अमेरिका में साल 2019 के अंत में एक अदभुत इतिहास रचा गया। यहां 7-महीने का बच्चा इस सप्ताह के अंत में अमेरिका में सबसे कम उम्र का मेयर बन गया। उसे टेक्सास के व्हाइटहॉल में मानद मेयर के रूप में शपथ दिलाई गई। 7 माह का ये बच्चा विलियम चार्ल्स "चार्ली" मैकमिलियन, जिसे मेयर चार्ली के नाम से जाना जाता है, ने रविवार दोपहर को व्हाइटहॉल कम्युनिटी सेंटर में अपनी नियुक्ति का जश्न मनाते हुए लगभग 150 मेहमानों के सामने एक टक्सीडो का दान किया।

 

टेक्सास में नवसोटा शहर के एक पार्षद जोस फुल्ट्ज़ (41) फुल्ट्ज ने कहा हम अपने देश के इतिहास में एक कठिन समय में हैं और मेयर चार्ली समुदाय में शांति और दया लाने में मदद कर रहे हैं। यह वास्तव में इस लक्ष्य को पूरा करने वाला है। ” मेयर चार्ली को अक्टूबर में ग्रिम्स काउंटी में स्थानीय समुदायों की सेवा के लिए चुना गया था।  पार्षद जोस फुल्ट्ज़ ने बताया कि चार्ली अपने माता-पिता चाड और नैन्सी मैकमिलियन का दत्तक पुत्र है। शाम लगभग 4.30 बजे जब चार्ली "पोडियम पर" शपथ के लिए अपने मता-पिता का हाथ पकड़ कर खड़ा हुआ तो स्थानीय समुदाय के सदस्य इस अद्धभुत पल के साक्षी बने।

 

फुल्ट्ज ने कहा, शपथ के दौरान चार्ली वहीं बैठ गया और अपनी गा-गे-गू भाषा में लोगों को संबोंधित करने लगा । फुल्ट्ज ने कहा कि इस आयोजन में एक बैंड भी शामिल था जिसने देशभक्ति का संगीत बजाया और स्थानीय हाई स्कूल के डांस ग्रुपने भी प्रदर्शन किया। "पूरे इवेंट को उनके माता-पिता ने अच्छी तरह से योजनाबद्ध किया था। यह एक ऐसा अनोखा शपथ ग्रहण प्रोगाम था जिसकी शायद ही किसी ने कल्पना की होगी। "हर कोई इस प्यारे से मेयर चार्ली को पकड़ना चाहता था और उसके साथ घूमना चाहता था और प्यार करना चाहता था।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News