51 साल के बेरोजगार ने ट्विटर पर मांगी मदद, साथ देने के लिए आगे आए एक लाख से ज्यादा लोग

punjabkesari.in Monday, Oct 19, 2020 - 01:53 PM (IST)

नेशनल डेस्क: सोशल मीडिया की ताकत क्या है यह तो हम सभी जानते हैं। अगर इसका सही इस्तेमाल किया जाए तो यह किसी की जिंदगी भी बदल सकता है। ऐसा ही कुछ हुआ 51 साल के शख्स के साथ, जिन्होंने ट्विटर पर अपने दिल की बात क्या लिखी लोग उनके मदद के लिए उतावले हो गए। कुछ ही देर में लाखों लोगों ने उन्हे मैसेज कर डाला। 

PunjabKesari

हम बात कर रहे हैं 51 साल के एडमंड ओलीरी कि जो ब्रिटेन के सुर्रे में र​हते हैं और पिछले 18 महीने से बेरोजगार हैं। ऐसे में उनहोंने सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए ट्विटर पर लिखा था- 'मैं ठीक नहीं हूं, काफी अधिक खराब महसूस कर रहा हूं। अगर इस ट्वीट पर आपकी नजर पड़ती है तो कृपया कुछ सेकंड निकालें और हेलो कहें, शुक्रिया। 

PunjabKesari

एडमंड ओलीरी का यह मैसेज देखेते ही देखते वायरल हो गया। उनके ट्वीट को दो दिन में 18 हजार से अधिक बार रिट्वीट किया गया। इतना ही नहीं एक लाख लोगों से ज्यादा लोगों ने उन्हे मदद के मैसेज भेजे। एक यूजर ने लिखा कि हम एक-दूसरे को नहीं जानते, लेकिन मैं यह जानता हूं कि काफी लोग आपकी तरह ही महसूस कर रहे होंगे। 

एक अन्य यूजर ने ओलीरी की हिम्मत की सराहना करते हुए कहा लिखा कि आपका इस तरह खुलकर फीलिंग शेयर करने से अन्य लोगों को भी हौसला मिलेगा। ओलीरी ने बताया कि कोरोना महामारी ने उनके दिमाग पर बहुत बुरा असर डाला है, जिससे वह बाहर निकलना चाहते हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News