केलिफोर्निया में मकान पर गिरा विमान, 5 की मौत ( Watch Video)

punjabkesari.in Monday, Feb 04, 2019 - 04:57 PM (IST)

लॉस एंजिल्सः दक्षिण केलिफोर्निया के ऑरेंज काउंटी में संतुलन खो चुका एक विमान आवसीय बस्ती पर जा गिरा और एक घर से टकरा गया। हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई और 3 अन्य घायल हो गए । ट्विटर पर पोस्ट किए गए वीडियो में दिखाया गया कि पूरा इलाका आग की लपटों और काले धुएं में तब्दील हो गया  और  विमान के टुकड़े जले हुए घर के पास छतों और ड्राइववे पर बिखरे गए। हादसे में कुछ गाड़ियों में आग लगने की भी सूचना है।
PunjabKesari

जुड़वां इंजन वाले विमान का मुख्य हिस्सा जले हुए घर के पास ही मिला है। ऑरेंज काउंटी फायर अथॉरिटी के सहायक सहायक, पोकी सांचेज ने कहा कि जख्मी लोगों को एक अस्पताल में ले जाया गया। मामूली चोट के लिए एक फायर फाइटर का भी इलाज किया गया। अमरीकी मीडिया के अनुसार एक दो मंजिला घर के अनुसार विमान के टकराने की बाद घर आग की लपटों में घिर गया। 
PunjabKesari
राष्ट्रीय परिवहन सुरक्षा बोर्ड के अन्वेषक एलियट सिम्पसन के अनुसार उड़ रहे जहाज का दूसरा इंजन खराब हो गया जिससे वह तेजी से नीचे आया और एक मकान से टकराने के बाद सड़क पर गिर गया। ऑरेंज काउंटी के शेरिफ लेफ्टिनेंट कोरी मार्टिनो ने रविवार रात एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि एक पुरुष पायलट, जो जुड़वां इंजन वाले विमान में सवार एकमात्र व्यक्ति था, वह योरबा लिंडा में घरों के उपर गिर गया। घर में चार लोग थे। घटना में विमान के पायलट और घर में रहने वाले चारो लोगों की मौत हो गई।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News