चूहों-कॉकरोचों के साथ अलमारी में बंद रखा 4 साल का बच्चा, दिया ड्रग्स

punjabkesari.in Wednesday, Jan 03, 2018 - 05:51 PM (IST)

वॉशिंगटनः अमरीका के हाउसटन इलाके में एक चार साल का एक मासूम बच्चा चूहों और कॉकरोचों के साथ अलमारी में बंद रखने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। अधिकारियों ने इस बाबत दावा किया है कि वह काफी दिनों तक अलमारी में ही रहा। इस दौरान उसे ड्रग्स दिया जाता था। जांच में यह भी पता लगा कि बच्चे ने चूहों और कॉकरोचों को अपना दोस्त बना रखा था। 

PunjabKesariहालांकि, पुलिस ने इस मामले में उसकी मां को गिरफ्तार किया है। मंगलवार को हैरिस काउंटी जज ने इस मामले में बच्चे को बाल कल्याण अधिकारियों को उसे अपने पास अस्थाई तौर पर हिरासत में रखने के लिए कहा है।   मामले की जांच अभी भी की जा रही है। जांचकर्ता अभी भी पता नहीं लगा सके हैं कि बच्चा कितने समय से घर में था। गड़बड़ होने के शक पर 20 दिसंबर को इस बाबत सर्च वॉरंट जारी हुआ था।

अटॉर्नी रेचल लियल-हडसन ने हाउसटन टीवी स्टेशन केटीआरके को बताया कि बच्चे ने जांचकर्ताओं से कहा था कि एक समय तो ऐसा था, जब उसे कई घंटों तक के लिए अलमारी से नहीं निकलने दिया गया था। सिर्फ चूहे और कॉकोरच इस दौरान उस तक पहुंच पाते थे।अटॉर्नी ने आगे बताया, “वह हमें काफी चौंकाने और आश्चर्यचकित करने वाली चीजें बता सकता है, क्योंकि वह वहां लंबे वक्त तक वहां रहा।

मामले की बारीकी देखेंगे, तो यह डरावना मालूम पड़ता है। यह चार साल का बच्चा था जिसने वे चीजें देखीं, जो बालिग भी नहीं देखते हैं।” उनके मुताबिक, बच्चे ने अलमारी दूर भागने की बात कही। उसे फ्रिज के ऊपर बैठने की सजा मिली थी, जिसके बाद वह गिरने के डर से घबराया हुआ था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News