इंडोनेशिया में नाव डूबने से 29 लोगों की मौत, 41 अभी भी लापता

punjabkesari.in Wednesday, Jul 04, 2018 - 12:55 PM (IST)

जकार्ताः  इंडोनेशिया के सुलावेसी द्वीप के पास एक नाव डूबने से कम से कम 29 लोगों की मौत हो गई है। अधिकारियों ने बुधवार को कहा कि मंगलवार को नाव डूबने से कम से कम 29 लोग मारे गए तथा लापता लोगों की तलाशी में राहत बचाव दल लगे हुए हैं। क्षेत्रीय आपदा राहत एजेंसी ने कहा कि 29 लोगों के मारे जाने की पुष्टि हुई है तथा 41 अब भी लापता है। 
PunjabKesari
इसके अलावा 69 यात्रियों को सुरक्षित निकाला गया है। परिवहन मंत्रालय के एक अधिकारी ने कहा कि नाव में कितने लोग सवार थे इस बारे में फिलहाल पता नहीं चला है। इससे कुछ सप्ताह पहले भी लेक तोबा में एक नाव डूब गई थी जिसमें दो सौ से अधिक लोग मारे गये थे। 
PunjabKesari
गौरतलब है कि इंडोनेशिया के तट पर एक नौका दुर्घटना के बाद कम से कम 70 लोग लापता हैं हो गए थे  जिनमें से 29 लोगों की मौत की पुष्टि आज  हो गई है । यह हादसा कल उस समय हुआ जब केएम लेस्तरी नौका करीब 140 यात्रियों और दर्जनों वाहनों को लेकर जा रही थी। हादसा इंडोनेशिया के सबसे अधिक आबादी वाले द्वीप जावा के उत्तर में सुलावेसी द्वीप के पास तट से लगभग 300 मीटर दूर पर हुआ। स्थानीय आपदा एजेंसी ने कहा कि हादसे में 29 लोगों की मौत हो गयी है जबकि 41 अन्य लोग अभी भी लापता हैं।
PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News