लॉकडाऊन दौरान पिज्जा के लिए 250 मील किया सफऱ, आर्डर से ज्यादा पेट्रोल पर फूंके पैसे

punjabkesari.in Thursday, May 28, 2020 - 04:33 PM (IST)

 

लंदनः ब्रिटेन के दो दोस्तों को कोरोना वायरस लॉकडाउन के दौरान पिज्जा खाने की ऐसी तलब लगी कि वे इसके लिए 250 मील का लंबा सफर तय कर गए । लॉकडाउन के कारण उनके शहर हाउल में मैक डोनाल्ड के सभी आउटलेट्स बंद हो गए थे, लेकिन फॉस्टफूड के शौकीन दोनों दोस्तों ने पीटरबर्ग शहर जाकर अपना शौक पूरा किया। जानकारी के अनुसार रयान हॉल और पैस्ले हैमिल्टन नाम के दो दोस्तों ने इस यात्रा के दौरान अपनी खरीदारी से ज्यादा पैसा पेट्रोल में फूंक दिया।

 

हालांकि, फास्ट फूड के इन दीवानों को अपने खर्च को लेकर कोई पछतावा नहीं है। बता दें कि हाउल से पीटरबर्ग की यात्रा के दौरान उन्होंने 27 यूरो के फ्यूल का प्रयोग किया। पीटरबर्ग पहुंचने के बाद भी इन्हें आउटलेट्स पर अपनी बारी आने के लिए लंबे समय तक इंतजार करना पड़ा। जिसके बाद उन्होंने चिकन मैकनट मील, लार्ज बिग मैक मील, दो कोक, दो डबल चीजबर्गर और एक फिलेट मछली का ऑर्डर दिया।

 

इसके लिए उन्होंने 20 यूरो का भुगतान किया। अपना ऑर्डर लेने के बाद उन्होंने आउटलेट की पार्किंग में ही अपने खाने को इंजॉय किया। आना-जाना मिलाकर 250 मील से ज्यादा चले रयान हॉल ने बताया कि हमने कभी भी नहीं सोचा था कि अपने 15 मिनट के फास्टफूड के लिए हमें 7 घंटे से ज्यादा की यात्रा करनी पड़ेगी। इस सफर को हमने खूब इंजॉय किया और भविष्य में अगर ऐसा मौका दोबारा आया तो हम इसे फिर से करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News