13 साल के छात्र ने ली स्कूल मेट लड़की की जान, वजह कर देगी हैरान !

punjabkesari.in Monday, Aug 28, 2017 - 12:02 PM (IST)

गोयानियाः ब्राजील में 13 साल के एक छात्र ने अपनी स्कूल मेट की जान ले ली। वो भी सिर्फ इसलिए क्योंकि वो सीरियल किलर बनना चाहता था। इतना ही नहीं, वो इस मर्डर के बाद स्कूल के 2 और छात्रों की हत्या करना चाहता था। हालांकि, इससे पहले ही उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया और अरेस्ट हो गया। 

गोयानिया के रहने वाले इस छात्र ने बीते बुधवार को दोपहर के वक्त इस घटना को अंजाम दिया।  14 साल की तामिरेस पॉला डे अलमाएदा स्कूल जाने के लिए अपार्टमेंट की बिल्डिंग में लिफ्ट का इंतजार कर रही थी, तभी आरोपी  ने उसे 10 बार चाकू घोंपा। आरोपी ने बताया कि वो जानबूझकर चाकू लेकर आया था, क्योंकि उसे मारने का आइडिया बहुत पसंद आया था।

लड़का ये देखना चाहता था कि इस मर्डर के बाद क्लास के बाकी लोगों का रिएक्शन कैसा होगा।  आरोपी छात्र भी पॉला के टावर ब्लॉक में रहता था। इतना ही नहीं दोनों एक ही स्कूल की एक ही क्लास में पढ़ते थे। पॉला की मां को उसकी डेडबॉडी अपार्टमैंट के दरवाजे पर खून से सनी हुई मिली, जिसके बाद उसने अलार्म बजाया।
 
जांच के मुताबिक, ये घटना बिल्डिंग की सीढ़ियों के पास दोपहर करीब एक बजे हुई।  आरोपी उसी बिल्डिंग की 11वीं मंजिल पर रहता है और उसने पहले से हमले की प्लानिंग कर रखी थी। पुलिस कैप्टन लियोनिडियो एल्विस डी मोराएस ने बताया कि आरोपी लड़के ने पहले उसका सिर दीवार पर मारा, लेकिन जब वो बच गई तो आरोपी ने उस पर चाकू से हमला बोल दिया। इसके बाद आरोपी स्कूल भी गया और वहां जाकर उसने टीचर के सामने अपना जुर्म कबूल कर लिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News