मासूम को पिलाई सिगरेट-शराब, फिर कहा, ये है ‘असली मर्द की पहचान’(Pics)

punjabkesari.in Tuesday, Oct 20, 2015 - 05:37 PM (IST)

नई दिल्ली: बच्चों को जो भी बचपन में सिखा-बता दिया जाए, वे उसे ही सच मान लेते हैं। ऐसे में अगर कोई इन बच्चों के भविष्य से खिलवाड़ करते हुए इन्हें छोटी सी उम्र में ही सिगरेट और शराब चखा दें तो सोचिए क्या हो सकता है। ऐसा ही एक मामला रोमानिया में सामने आया है, जहां रोमानिया के दो शख्स एक मासूम बच्चे को सिगरेट और शराब पिलाते नजर आ रहे हैं। इस मामले का वीडियो किसी दूसरे रोमानियाई आदमी ने फेसबुक पर डाला है।

इस तस्वीर को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि इस मासूम के साथ क्या किया जा रहा है। इनमें से एक आदमी बच्चे को गोद में बिठाए हुआ है और बच्चे को गिलास से शराब पिला रहा है, जबकि दूसरा आदमी पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना रहा है। ये दोनों ही बच्चे को सिगरेट पीने के लिए उकसा रहे हैं। इसके बाद वह उसके मुंह में सिगरेट रखता है और बोलता हैं, यही तो होती है असली मर्द की पहचान। 

माना जा रहा है कि ये शख्स बच्चे का पिता है। यह शर्मनाक काम करने वालों की अब तक पहचान नहीं की जा सकी है लेकिन माना जा रहा है कि मामला स्पेन के किसी कैफे के बाहर का है। इस वीडियो के फेसबुक पर जाने के बाद से लोगों का इस पर गुस्सा फूट रहा है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News