दर्दनाक दास्तां, पढ़ाने के बहाने बलात्कार करता था मामा!(Pics)

punjabkesari.in Thursday, Aug 20, 2015 - 05:41 PM (IST)

नई दिल्ली: मामा के हवस की शिकार हुई एक महिला आखिर आरोपी को सलाखों के पीछे पहुंचाने में कामयाब रही। दरअसल ये महिला बचपन में अपने मामा के हवस की शिकार हुई थी और उसने अब दो दशक बाद अपने सा‌थ हुए दुराचार की दर्दनाक कहानी बताई है। महिला ने यह राज अपनी शादी होने के बाद खोला हैं। 

डेली मेल के अनुसार, 32 साल की करेन बिलिंग्सली ने पुलिस को बताया कि जब वह 6 साल की थी तो उसकी मां उसे मामा के रूम में सोने के लिए भेजती थी ताकि वह सोने से पहले कुछ पढ़ाई कर सके, लेकिन मामा उसका यौन शोषण करता था। उसने बताया कि 6 साल की उम्र में उसे पहली बार यौन शोषण का अहसास हुआ। इसके बाद मामा ने 9 साल की उम्र तक उसका शोषण किया। 

करेन ने बताया कि वह मामा की हरकत से इतना परेशान हो गई थी कि एक दिन उसने खाना छोड़ दिया, लेकिन वह फिर भी बलात्कार करता रहा। एक दिन परेशान होकर उसने बहुत सारी नींद की गोलियां खा लीं थी जिससे वह 6 दिन तक अस्पताल में भर्ती रही। बता दें कि आरोपी मामा को अब 18 साल की जेल हो चुकी है। शादी की तस्‍वीरें शेयर करते हुए उसने कहा है कि वह अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुकी है और उसका मामा अपने बुरे कर्मों की सजा काट रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News