मंत्री जी से बहस करना इस महिला SP को पड़ा भारी, हुआ ट्रांसफर

punjabkesari.in Sunday, Nov 29, 2015 - 08:29 AM (IST)

चंडीगढ़: हरियाणा सरकार के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के साथ फतेहाबाद जिला शिकायत निवारण एवं जन संपर्क समिति की कल हुई एक बैठक में नोकझोंक के बाद पुलिस अधीक्षक (एसपी) संगीता कालिया का आज तबादला कर दिया।

 संगीता को चतुर्थ इंडियन रिजर्व बटालियन (आईआरबी) मानेसर का कमांडेंट बनाया गया है जबकि उनकी जगह तृतीय आईआरबी सुनारिया के कमांडेंट ओम प्रकाश को फतेहाबाद का एसपी नियुक्त किया गया है।  

 विज और कालिया के बीच कल फतेहाबाद के पंचायत भवन में एक बैठक के दौरान उस समय नोंकझोंक हो गई जब रतिया के लोगों ने उनके क्षेत्र में नशे और शराब की बढ़ती तस्करी को लेकर शिकायत की। इस पर मंत्री ने जब एसपी से पूछा तो उसने कहा कि पुलिस कार्रवाई करती है लेकिन अपराधी अदालत से जमानत पर छूट कर फिर वही धंधा शुरू कर देते हैं।

इसी दौरान मंत्री और एसपी के बीच नोंकझोंक हो गई जिस पर विज ने एसपी को बैठक से बाहर जाने को कहा लेकिन जब वह बाहर नहीं गई तो विज ही बैठक से उठ कर चले गए और कहा कि जब तक संगीता कालिया फतेहाबाद की एसपी रहेंगी वह यहां बैठक में नहीं आएंगे।

बताया जाता है कि विज ने तत्काल मुख्यमंत्री मनोहर सिंह खट्टर से मामले पर बात की जिसकी परिणामस्वरूप आज संगीता कालिया का तबादला कर दिया गया। वहीं रोहतक के एसपी शशांक आनंद को अपने कार्यभार के अलावा तृतीय आईआरबी सुनारिया के कमांडेंट का भी अतिरिक्त कार्यभार सौंपा गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News