WhatsApp, स्काइप, Viber पर MTS ने शुरू की इंटरनैट कॉलिंग

punjabkesari.in Tuesday, Oct 06, 2015 - 10:04 AM (IST)

नई दिल्लीः एमटीएस ब्रांड से दूरसंचार सेवाएं देने वाली कंपनी सिस्टेमा श्याम टेलीसर्विसेज लिमिटेड ने प्रीपैड एवं पोस्टपैड उपभोक्ताओं के लिए आज नेट-न्यूट्रल इंटरनैट कॉलिंग प्लान लांच की। 
 
कंपनी ने जारी बयान में कहा कि उपभोक्ता व्हाट्सएप्प, स्काइप, वाइबर समेत इंटरनैट आधारित कॉलिंग की सुविधा देने वाली सभी ऐप्स के माध्यम से इंटरनैट डाटा का इस्तेमाल कर इंटरनैट कॉल कर सकेंगे। यूजर पांच जीबी डाटा या पांच हजार इंटरनैट कॉलिंग मिनट का विकल्प चुन सकेंगे। मानक व्यॉयस कोड के आधार पर की गई गणना के अनुसार इंटरनैट कॉलिंग का पांच हजार मिनट पाँच जीबी डाटा के इस्तेमाल की गारंटी है।  
 
एमटीएस इंडिया के मुख्य विपणन एवं ब्रांड अधिकारी संदीप यादव ने कहा, ‘‘एमटीएस इंडिया इंटरनैट सेवा में किसी प्रकार के भेदभाव का समर्थन नहीं करती है। यह हमारा मानना है कि इंटरनैट सेवाओं का अपने हिसाब से इस्तेमाल करना उपभोक्ताओं की स्वतंत्रता है और इसमें दखल नहीं दी जानी चाहिए।’’  
 
यादव ने कहा कि हमारा ‘एंटी जीरो रेटिंग प्लान’ उपभोक्ताओं को डाटा का इस्तेमाल इंटरनेट कॉङ्क्षलग के लिए करने की स्वतंत्रता देता है। उन्होंने कहा कि 499 रुपए का प्लान जो पांच जीबी डाटा ऑफर करता है, 5000 इंटरनैट कॉलिंग मिनट में बदल जाएगा। उन्होंने कहा कि इस अभियान को डिजिटल एवं सोशल मीडिया के अलावा आऊट ऑफ होम माध्यम से भी प्रचारित किया जाएगा।  
 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News