Kia की अपकमिंग MPV को Carens नाम से किया जाएगा भारत में लॉन्च

punjabkesari.in Monday, Nov 01, 2021 - 04:36 PM (IST)

ऑटो न्यूज़ : Kia दवारा भारत में बहुत जल्द एक 7-सीटर MPV लॉन्च की जाएगी। कंपनी द्वारा लॉन्च की जाने वाली यह कार इस कंपनी की एक नई एमपीवी होगी। हाल ही में इस कार को टेस्टिंग के दौरान भारत में देखा गया है। कंपनी द्वारा इस कार को Carens नाम से रजिस्टर करवाया गया है। इसलिए यह अनुमान लगया जा रहा है कि देश में किया की नई एमपीवी को Carens नाम से लॉन्च किया जाएगा।

PunjabKesari

फिलहाल इस कार को लेकर कोई डिटेल्स सामने नहीं आई हैं। हालांकि इसके कुछ स्पाई शॉट्स जरूर सामने आए हैं, जिन्हें देखकर यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह Kia Seltos जैसी होगी। इसके अलावा इसमें Kia की सिग्नेचर टाइगर नोज ग्रिल, स्टाइलिश LED हैडलैम्प्स और 16 इंच के अलॉय व्हील भी आएंगे।

यह अनुमान लगाया जा रहा है कि अपकमिंग किआ एमपीवी में सेल्टोस वाला 1.5-लीटर पेट्रोल और डीजल इंजन दिया जाएगा। इसी के साथ यह भी कहा जा रहा है कि गियरबॉक्स ऑप्शन भी सेल्टोस वाला ही दिया जाएगा। 

PunjabKesari

साल 2022 की शुरुआत में यह MPV ग्लोबली डेब्यू करेगी। किया की इस कार को भारत में ही तैयार किया जाएगा,पर इसे विदेशों में भी एक्सर्पोट किया जाएगा। भारत में Kia MPV का मुकाबला Mahindra Marazzo और Maruti Suzuki Ertiga से होगा


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Piyush Sharma

Recommended News

Related News