विज्ञापन में उड़ाया श्याओमी ने iPhone 6 का मजाक

punjabkesari.in Tuesday, Jan 27, 2015 - 11:36 AM (IST)

नई दिल्ली: हाल ही में बीजिंग एक इवेंट में श्याओमी ने अपना नया फ्लैगशिप फैबलेट Mi नोट लांच किया था। लांचिंग के दौरान श्याओमी के सीईओ ली जून ने बताया था कि ये स्मार्टफोन एप्पल आईफोन 6 प्लस को टक्कर देगा।

अब एक विज्ञापन के जरिए श्याओमी आईफोन6 प्लस का मजाक बनाया है। वीडियो में बताया गया है कि एक ओर जहां आईफोन6 प्लस का कैमरा उभरा हुआ है तो वहीं Mi नोट का कैमरा फ्लैट है। इस वीडियो में श्याओमी का Mi नोट स्मार्टफोन डिज़ाइन के मामले में आईफोन6 से बेहतर है।
 
विज्ञापन में आईफोन6 प्लस पर एक फ्राइ पैन से हमला किया गया जिसके बाद यह Mi नोट में बदल गया और इसका कैमरा भी फ्लैट हो गया।
 
Mi नोट के फीचर्स
Mi नोट का डिस्प्ले 5.7 इंच है जो पूरा एचडी है इतना ही नहीं इसके किनारे भी राउंड हैं। डिस्प्ले सहित स्मार्टफोन की बैक बॉडी पर भी गोरिल्ला ग्लास3 का इस्तेमाल किया गया है। जिसे श्याओमी ने 3D का नाम दिया है।
 
इस फोन में बेहद शानदार प्रसोसर 2.5GHz क्वॉर्डकोर स्नैपड्रैगन 801 दिया गया है। 4 जीबी रैम और 16 जीबी की इंटरनल मैमोरी है जिसे बढ़ा कर 64 जीबी किया जा सकता है।
 
इस फोन मे 2 सिम स्लॉट है और ये दोनो सिम 4G इनेबल होंगे। 13 मैगापिक्सल का रीयर कैमरा है और इसका फ्रंट कैमरा 4 मैगापिक्स्ल है।3,000mAh की दमदार बैटरी है। Mi नोट की कीमत 371 (22 हजार रुपए) डॉलर रखी गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News