अपनी अपकमिंग फिल्म Toxic’ और ‘Ramayana’ के साथ रॉकिंग स्टार यश करेंगे दर्शकों का मनोरंजन

punjabkesari.in Tuesday, Apr 23, 2024 - 04:20 PM (IST)

मुंबई। रॉकिंग स्टार यश, विशेष रूप से एक्शन-थ्रिलर फ्रेंचाइजी केजीएफ में उनके प्रदर्शन और उनके रोल रॉकी भाई के लिए जाने जाते हैं। केजीएफ बड़ी भारतीय फिल्मों में से एक बनी हुई है। यश इस सफलता के पीछे दूरदर्शी शक्ति के रूप में खड़ा है, जिसने इस मनोरंजक कहानी को पूरे भारत में पहुंचाया और दोनों किस्तों की भारी सफलता में महत्वपूर्ण योगदान दिया।

हमेशा महत्वाकांक्षी यश भारतीय सिनेमा को वैश्विक मंच पर लाने की दिशा में सक्रिय रूप से काम कर रहे हैं। 2014 से अपनी फिल्मों में एक रचनात्मक निर्माता, वह अब वेंकट के नारायण के केवीएन प्रोडक्शंस के साथ अपने अगले दो बहुप्रतीक्षित उद्यम: "टॉक्सिक: ए फेयरी टेल फॉर ग्रोन-अप्स" और "रामायण" का सह-निर्माण करके अपनी भागीदारी को एक कदम आगे ले जा रहे हैं। नमित मल्होत्रा ​​का प्राइम फोकस स्टूडियो। इन फिल्मों को वैश्विक दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए सावधानीपूर्वक तैयार किया गया है, जो अभिनेता और निर्माता दोनों के रूप में यश के लिए एक नया अध्याय है।

जो चीज़ वास्तव में "टॉक्सिक" और "रामायण" को अलग करती है, वह है उनका पैमाना: विशाल बजट, भव्य मनोरंजन, फिर भी आश्चर्यजनक रूप से भिन्न दृष्टिकोण। प्रत्येक फिल्म बुद्धिमान संकल्पना का दावा करती है, जो दर्शकों को किसी अन्य के विपरीत मनोरम अनुभव का वादा करती है।

"टॉक्सिक" के साथ यश और वेंकट के नारायण का लक्ष्य वैश्विक बाजार के लिए एक भारतीय फिल्म बनाना है। भारतीय फिल्म उद्योग के सभी कोनों से आए कलाकारों और चालक दल द्वारा समर्थित एक शक्तिशाली कथा - और यहां तक ​​​​कि अंतरराष्ट्रीय प्रतिभा भी शामिल है - वास्तव में अद्वितीय सिनेमाई अनुभव का वादा करती है।

इस बीच, यश और नमित मल्होत्रा ​​द्वारा सह-निर्मित "रामायण" महानतम भारतीय महाकाव्य को नए दृष्टिकोण के साथ दोबारा कहने का प्रयास करता है। यह महत्वाकांक्षी परियोजना दुनिया भर के दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए रचनात्मक अन्वेषण, साहसिक दृष्टि और ईमानदार कहानी कहने का उपयोग करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Custom

Auto Desk

Recommended News

Related News