Main Ladega को बनाने में क्यों लगे 13 साल? प्रोड्यूसर अक्षय भगवनजी ने बताई वजह

punjabkesari.in Friday, Apr 19, 2024 - 02:33 PM (IST)

नई दिल्ली। आकाश प्रताप सिंह की 'मैं लड़ेगा'  ऐसे बेटे की प्रेरक कहानी है जो अपनी मां को घरेलू हिंसा से गुजरते हुए देखता है, आकाश बड़ा होकर एक मुक्केबाज बनता है। लेकिन जो कारण उन्हें रिंग में उतरने के लिए प्रेरित करता है, वही इस प्रेरक कहानी का सार है। हालांकि,  फिल्म के अलावा आकाश और फिल्म के निर्माता अक्षय भगवानजी की जिंदगी की भी एक दिलचस्प कहानी है। हाल ही में, अक्षय भगवानजी ने अपने संघर्षों के बारे में खुलकर बात की और बताया कि कैसे उन्हें इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने में 13 साल लग गए।

 

'मैं लड़ेगा' को बनने में क्यों लग गए 13 साल 
अपने संघर्ष की कहानी साझा करते हुए अक्षय ने कहा, "आकाश और मैं पहले दिन से मुंबई में एक साथ हैं, अब 13 साल हो गए हैं। इस पूरे समय में, हम मुंबई में जीवित रहने के मामले में ऐसी कठिन परिस्थितियों से गुजरते हैं।" उन्होंने यह भी साझा किया कि निम्न मध्यम वर्ग से आने के कारण, उनके परिवार का समर्थन भी सीमित था। अक्षय ने कहा, "भले ही मैं यहां एक अभिनेता बनने आया था, आकाश और मैं एक साथ रहने वाले परिवार बन गए। वह मेरे छोटे भाई की तरह है। कई बार हम केवल एक-दूसरे के समर्थन से जीवित रहे, हम जानते थे कि अगर हम मुंबई आए तो हम हम तभी लौटेंगे जब हम कुछ हासिल कर लेंगे। हमने इस पेशे को 13 साल दिए हैं।"

 

अक्षय ने मैं लड़ेगा की कहानी पर भी कमेंट किया. "यहां तक कि इस फिल्म की कहानी भी ऐसी है जो आपसे जुड़ती है। असल जिंदगी में हमने बहुत संघर्ष किया है। मुझे नहीं लगता कि मैं अभी तक सफल हूं लेकिन मैंने जो लक्ष्य हासिल किया है उसे हासिल करने में लोगों को सालों लग जाते हैं।" उन्होंने साझा किया कि सकारात्मक रहने से उन्हें संघर्ष में मदद मिली। उन्होंने कहा, "आकाश मुझसे कहते थे कि अगर हमें जीवन में कुछ करना है तो सकारात्मक रहने से मदद मिलेगी। इन सभी में एक व्यक्ति जिसने हमारा पूरा समर्थन किया वह पिनाकिन भक्त थे, इसके लिए हम उनके बहुत आभारी हैं।"

 

अक्षय भगवानजी और पिनाकिन भक्त द्वारा निर्मित। मुख्य अभिनेता आकाश प्रताप सिंह ने कहानी भी लिखी है। 'मैं लड़ेगा' का निर्देशन गौरव राणा ने किया है। अक्षय भगवानजी और आकाश प्रताप सिंह द्वारा स्थापित कथाकार फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत और निर्मित, मैं लड़ेगा 26 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Recommended News

Related News