प्रताप सिंह की फिल्म 'मैं लड़ेगा' के ट्रेलर ने जीता ऑडियंस का दिल, सोशल मीडिया पर मिली जमकर तारीफ

punjabkesari.in Tuesday, Apr 16, 2024 - 10:16 PM (IST)

नई दिल्ली। आकाश प्रताप सिंह की फिल्म 'मैं लड़ेगा' के ट्रेलर ने हाल ही में ऑडियंस के दिलों को छू लिया और इंटरनेट पर उसकी धूम मचा दी है। यह फिल्म कथाकार फिल्म्स की नवीनतम पेशकश है, जो घरेलू हिंसा और उसके परिणामों पर आधारित एक संवेदनशील और प्रभावशाली कहानी है, जो दर्शकों को गहरे रूप में प्रभावित करती है। बहुत काम ऐसा होता है कि फिल्म का ट्रेलर ऑडियंस पर अपना ऐसा प्रभाव छोड़ता है कि उस फिल्म के रिलीज़ को लेकर हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा होता है। मैं लड़ेगा के ट्रेलर ने ऐसा ही कुछ किया है। हर कोई इसकी जमकर तारीफ कर रहा है और फिल्म के रिलीज़ को लेकर अभी से काफी चर्चा हो रही है। 

 

फिल्म के ट्रेलर में हमें एक युवा लड़के की कहानी प्रस्तुत की गई है, जो अपनी माँ की घरेलू हिंसा को देखकर अपने गुस्से को बॉक्सिंग के माध्यम से बाहर निकालता है । उसकी इस दिल छू जाने वाली कहानी को ट्रेलर में  एक अद्वितीय तरीके से पेश किया गया है , जो दर्शकों में सहानुभूति और समझ की भावना पैदा करता है।

 

सोशल मीडिया पर ट्रेलर को लेकर लोगों की उमंग और उत्साह से भरी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। एक उपयोगकर्ता ने लिखा: “पंचेस से पल्पिटेशन्स तक , #मैंलड़ेगाट्रेलर में सब कुछ है! एक सिनेमेटिक रोलर कोस्टर के लिए तैयार रहें। " एक अन्य उपयोगकर्ता ने घरेलू हिंसा और बच्चे पर इसके प्रभाव पर एक महत्वपूर्ण टिप्पणी की और कहा: “बॉलीवुड को ऐसी फिल्में और बनानी चाहिए जो दिल और शक्ति के साथ हो! #मैंलड़ेगाट्रेलर शानदार है ”

 

अभिनेता और इस फिल्म के लेखक आकाश प्रताप सिंह की अद्वितीय प्रदर्शन की प्रशंसा हो रही है।ट्रेलर से ही मालूम पड़ रहा है कि फिल्म में उनका अभिनय कितना जोरदार है।  प्रमुख फिल्म समीक्षक जोगिन्दर तुतेजा ने भी फिल्म की संभावनाओं के बारे में आशावाद व्यक्त किया है कि यह फिल्म सभी को बहुत पसंद आने वाली है।  गौरव राणा द्वारा निर्देशित और अक्षय भगवानजी और पिनाकिन भक्ता द्वारा निर्मित "मैं लड़ेगा"  में मुख्य अभिनेता आकाश प्रताप सिंह ने कहानी, स्क्रीनप्ले और डायलाग लिखे है । फिल्म 26 अप्रैल को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Recommended News

Related News