अदिति राव हैदरी ने सभी को गायत्री देवी की याद क्यों दिलाई?

punjabkesari.in Monday, May 09, 2022 - 05:09 PM (IST)

करिश्माई अदाकारा, अदिति राव हैदरी को उनकी ग्रेस और शिष्टता के लिए जाना जाता है, जब उनके सार्टोरियल विकल्पों की बात आती है। अब, अपने बहुप्रतीक्षित पीरियड ड्रामा जुबली के साथ, वह कहानियों के एक अनूठे समामेलन में 40 के दशक के अवतार को शामिल करने के लिए तैयार है, जिसने बॉलीवुड को वह बना दिया जो आज है। 

अनाउंसमेंट इवेंट के दौरान, अदिति राव हैदरी ने एक रेट्रो-स्टाइल वाली काली साड़ी पहनी थी, जो उनकी शान को बेहतरीन बना रही थी। क्लास की परिभाषा, शाम का उनका लुक जयपुर की तीसरी महारानी पत्नी गायत्री देवी की याद दिला रहा था। 

एक सूत्र ने खुलासा किया, "अदिति का फोन बज रहा था कि इवेंट से सभी ने उनके लुक को कितना पसंद किया। हर कोई उनसे कह रहा था है कि वह गायत्री देवी जैसी दिखती है!” 

विक्रमादित्य मोटवानी निर्देशित फिल्म में अदिति राव हैदरी, प्रोसेनजीत चटर्जी, अपारशक्ति खुराना और वामिका गाबी के साथ नजर आएंगी। पटकथा लेखक अतुल सभरवाल द्वारा लिखित जुबली एक नए स्वतंत्र भारत की पृष्ठभूमि पर आधारित है। कहने की जरूरत नहीं है की प्रशंसक यह देखने के लिए  और इंतजार नहीं कर सकते कि इस दिलचस्प वेब श्रृंखला के साथ अदिति उनके लिए क्या लेकर आरही है…


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Custom

Auto Desk

Recommended News

Related News