अभिषेक बच्चन की Dhoom जय और अली के बीच के बंधन की दिल छू लेने वाली दिलाती है याद

punjabkesari.in Friday, Apr 05, 2024 - 06:10 PM (IST)

नई दिल्ली। बॉलीवुड के सबसे अनोखे ब्रोमांस में से एक की वापसी; अभिषेक बच्चन की हालिया कहानी इस बात की याद दिलाती है कि हर किसी को उदय चोपड़ा के 'अली' जैसे दोस्त की ज़रूरत क्यों है। अभिषेक बच्चन ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी और उदय चोपड़ा की धूम फ्रेंचाइजी के किरदारों, जय और अली की एक तस्वीर दोबारा पोस्ट की, जिससे अफवाहों का बाजार गर्म हो गया। दोनों अभिनेताओं को ऑफ-स्क्रीन एक अच्छा बंधन साझा करने के लिए जाना जाता है, और उनकी दोस्ती धूम फ्रेंचाइजी के उच्च बिंदुओं में से एक है।

 

मूल पोस्ट, जिसका शीर्षक है "हर ब्रह्मांड में जय के लिए एक अली है!", धूम फ्रैंचाइज़ की सभी तीन फिल्मों में साझा किए गए दो पात्रों के बंधन की एक दिल छू लेने वाली वापसी है, और यह याद दिलाती है कि कैसे हर किसी को अपने जीवन में अली जैसे दोस्त की ज़रूरत है।

 

प्राइम वीडियो द्वारा पोस्ट की गई छवि पर अभिषेक बच्चन की प्रतिक्रिया शीर्ष पर थी, उन्होंने कहा, "जय अली के बिना अधूरा है", प्रशंसकों को उन्माद में भेज दिया क्योंकि वे धूम में दो पुलिस वालों के बीच साझा किए गए अनूठे ब्रोमांस के बारे में याद करने लगे। अभिषेक की कहानी ने आशा जगाई और संभावित धूम सीक्वल की अफवाहों को हवा दी, साथ ही यह दिल को छू लेने वाली याद दिलाने के रूप में भी काम किया कि वह ऑफ-स्क्रीन उदय चोपड़ा के कितने करीब हैं।

 

धूम फ्रेंचाइजी निस्संदेह प्रशंसकों की पसंदीदा है और इसे पिछले कुछ वर्षों में बहुत प्यार मिला है, खासकर दो मुख्य पात्रों, जय और अली के लिए। धूम 3 की रिलीज के बाद से 10 वर्षों में, प्रशंसक यह देखने के लिए उत्सुकता से इंतजार कर रहे हैं कि फ्रेंचाइजी का भविष्य इन दोनों पात्रों को कहां ले जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Recommended News

Related News