''बहिष्करण'' का ट्रेलर जारी, अंजलि के शानदार प्रदर्शन की पेश की एक झलक

punjabkesari.in Thursday, Jul 11, 2024 - 05:35 PM (IST)

नई दिल्ली। ZEE5 ने आज अपनी अपकमिंग तेलुगु सीरीज 'बहिष्करण' का ट्रेलर लॉन्च कर दिया है। 19 जुलाई को रिलीज़ होने के लिए तैयार, यह सम्मोहक ड्रामा मुकेश प्रजापति द्वारा निर्देशित और पिक्सेल पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड की प्रशांति मालिसेट्टी द्वारा निर्मित है। बहिष्करण में अंजलि, रवींद्र विजय, अनन्या नागल्ला, श्रीतेज, शनमुख, महबूब बाशा और चैतन्य सगीराजू सहित कई शानदार कलाकार हैं। यह सच्ची खुशी की खोज के लिए एक वैश्या की गहन यात्रा के बाद परिवर्तन और नियति की कहानी है।


'बहिष्करण' की कहानी 1990 के दशक के ग्रामीण गुंटूर की पृष्ठभूमि पर आधारित है जो पुष्पा की गहन यात्रा को दिखाती है, जिसका किरदार अंजलि ने निभाया है, जो एक वेश्या है जो अप्रत्याशित जिम्मेदारियों का सामना करती है पुष्पा का किरदार जीवन में आई तमाम बाधाओं के खिलाफ ताकत और साहस से लड़ता है।  जैसे-जैसे वह अपने रहस्यों को गुप्त रखती है और अपने भीतर ताकत पाती है, वह अप्रत्याशित जिम्मेदारियों, छिपे हुए रहस्यों और अपने सच्चे आत्म और खुशी के लिए रास्ता तलाशती है।

 

 


पुष्पा का किरदार निभा रही अंजली ने अपने  अपने विचार साझा किए और कहा, 'बहिष्करण' का हिस्सा बनना मेरे लिए वास्तव में एक परिवर्तनकारी अनुभव रहा है। पुष्पा का चरित्र अविश्वसनीय रूप से जटिल और स्तरित है और उसे स्क्रीन पर जीवंत करना है चुनौतीपूर्ण और फायदेमंद दोनों रहा है। मेरा मानना ​​है कि पुष्पा की आत्म-खोज, लचीलापन और सशक्तिकरण की यात्रा कई लोगों को पसंद आएगी।  मैं इस सीरीज के लिए काफी उत्साहित हूं। मुझे उम्मीद है कि ZEE5 के दर्शक 19 जुलाई को इस भावनात्मक और शक्तिशाली यात्रा में हमारे साथ शामिल होंगे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News