श्लोक शर्मा की टू सिस्टर्स एंड ए हसबैंड को भारत की तरफ से ट्रिबेका फिल्म फेस्टिवस में मिली ऑफिशियल एंट्री

punjabkesari.in Thursday, Apr 21, 2022 - 04:14 PM (IST)

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। श्लोक शर्मा की फिल्म टू सिस्टर्स एंड ए हसबैंड को इंटरनेशनल नरेटिव कॉम्पीटीशन में ऑफिशियली चुन लिया गया है। इससे पहले वो दो फीचर फिल्में बना चुके है, जिनमें 2017 में आई हरामखोर और 2018 में आई ज़ू शामिल है। इन दोनों ही फिल्मों को नेटफ्लिक्स ने खरीद लिया है। ऐसे में अब श्लोक की तीसरी फिल्म टू सिस्टर्स एंड ए हसबैंड का किसी इंटरनेशनल कॉम्पीटीशन में जाना ही अपने आप में बड़ी बात है। बता दें श्लोक शर्मा मुंबई बेस्ड फिल्म मेकर है और उनकी फिल्म टू सिस्टर्स एंड ए हसबैंड एक परिवार की मैसी, ट्विस्टेड और डार्क स्टोरी है, जो समाज के वर्जित पहलू पर रोशनी डालती है।

आपको बता दें कि डायरेक्टर श्लोक शर्मा ने हरामखोर जैसी फिल्म के साथ डेब्यू करते हुए काफी प्रभावशाली शुरुआत की थी। उनकी इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और श्वेता त्रिपाठी नजर आए थे। ऐसे में अब उनकी टू सिस्टर्स एंड ए हस्बैंड को उन्होंने अपने लॉन्ग टाइम क्रिएटिव कोलैबोरेटर और राइटर शिल्पा श्रीवास्तव मिलकर लिखा है। यह फिल्म फंडामेंटल पिक्चर्स और उनके कंपनी पार्टनर नवीन शेट्टी द्वारा निर्मित है।

ऐसे में ट्रिबेका में इंटरनेशनल कॉम्पीटीशन की केटागरी में अपनी तीसरी फिल्म के जाने से श्लोक बेहद रोमांचित है और उन्होंने अपने इसी उत्साह को शेयर करते हुए कहा, "एक ऐसे फेस्टिवल का हिस्सा बनना जिसने फिल्म निर्माताओं को सेलिब्रेट करते हुए कि हम किन फिल्मों में सचमुच बड़े हुए हैं, एक बेहद सम्मान की बात है। हमारी फिल्म के लिए यह सबसे अच्छा मंच है। मेरे निर्माता, नवीन शेट्टी और मैंने इस तरह के अवसर का सपना देखा है। इसके लिए मैं प्रोग्रामर्स को पर्याप्त धन्यवाद नहीं दे सकता।"

श्लोक शर्मा की टू सिस्टर्स एंड ए हस्बैंड इस साल 8 जून से 19 जून तक न्यूयॉर्क में होने वाले ट्राईबेका फिल्म फेस्टिवल में वर्ल्ड प्रीमियर के लिए पूरी तरह से तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur

Recommended News

Related News