Jigra trailer: फिल्म जिगरा के ट्रेलर की जमकर हो रही तारीफ, आलिया के दमदार अंदाज ने जीता दिल

punjabkesari.in Friday, Sep 27, 2024 - 03:06 PM (IST)

नई दिल्ली। आलिया भट्ट की मोस्ट अवेटेड फिल्म जिगरा का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। इसी बीच फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ट्रेलर में आलिया भट्ट दमदार किरदार में नजर आ रही हैं। आलिया भट्ट के साथ वेदांग रैना ने लीड रोल निभाया है। आलिया भट्ट वेदांग रैना की बहन के रोल में हैं। ट्रेलर के बाद से दर्शकों का इंतजार और बढ़ गया है। साथ ही फैंस का रिस्पॉन्स भी ट्रेलर पर अच्छा मिल रहा है। 

ट्रेलर को पसंद कर रहे लोग
जिगरा के ट्रेलर पर सोशल मीडिया पर लोग खूब तारीफ कर रहे हैं। इसके साथ ही दमदार अंदाज में नजर आ रहीं आलिया की खूब सरहाना हो रही है। आलिया अपने हर किरदार को बखूबी निभाती हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘आलिया ने आग लगा दी। यह कुछ नया और अनोखा है. आपने कमाल कर दिया।’ एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘जिगर का ट्रेलर जबरदस्त है। आलिया भट्ट एक्ट्रेस के तौर पर कमाल हैं. वे ‘जिगरा’ के हर एक फ्रेम में चमक रही हैं. वे एक्ट्रेस के बीच बच्चन हैं. वेदांग रैना भी प्रभावशाली लग रहे हैं।


11 अक्टूबर को रिलीज होगी फिल्म
जिगरा सिनेमाघरों में 11 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। फिल्म में आलिया भट्ट के अलावा वेदांग रैना और शोभिता धुलिपाला, मनोज पाहवा और राहुल रविंद्रन भी हैं। फिल्म की कहानी दो भाई बहनों की है जिसमें बहन आलिया अपने भाई वेदांग को विदेशी जेल से छुड़ाने की कोशिश करती है। जिसके लिए वह हर हद तक जाने को तैयार हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News