''लव सेक्स और धोखा 2'' का पहला गाना ''कमसिन कली''  इस दिन होगा रिलीज

punjabkesari.in Wednesday, Apr 03, 2024 - 05:27 PM (IST)

नई दिल्ली। मच अवेटेड फिल्म "लव सेक्स और धोखा 2 का पहला डोज" ने सभी को फिल्म की अंदर की झलक दी है। इसने दर्शकों को दिलचस्प, डेयरिंग और ग्रिपिंग कंटेंट के सिल्वर स्क्रीन पर आने की तरफ इशारा किया है। यह कहना गलत नहीं होगा कि इस फिल्म ने दर्शकों के बीच के हलचल को बड़ा दिया है, जबकि मेकर्स ने पहले ही एक डिस्क्लेमर के साथ चेतावनी दी थी। ऐसे में, अब मेकर्स ने फिल्म के पहले गाने कमसिन कली को रिलीज करने की तैयारी कर रहे हैं, जो 5 अप्रैल को आउट होने वाला है।

 

लव सेक्स और धोखा 2 से कमसिन कली पहला सेंसेशनल सॉन्ग होने जा रहा है। टोनी कक्कड़ द्वारा गाया गया गाना बड़े परदे पर पेश करने वाले धमाकेदार और ग्रिपिंग वर्ल्ड की एक झलक देगा। यह सच में लव सेक्स और धोखा 2 का पहला गाना देखने को उत्सुकता को बढ़ा रहा है, और इसी वजह से सभी को निगाहें 5 अप्रैल पर टिकी हुई हैं।

 

बालाजी मोशन पिक्चर्स, जो बालाजी टेलीफिल्म्स का एक डिवीजन है, और दिबाकर बनर्जी प्रोडक्शन की कल्ट मूवीज के साथ मिलकर इस फिल्म को प्रेजेंट किया जा रहा है, "लव सेक्स और धोखा 2", जो प्रोड्यूस की गई है एकता आर कपूर और शोभा कपूर के द्वारा, उसका निर्देशन दिबाकर बनर्जी द्वारा किया गया है। यह फिल्म 19 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Recommended News

Related News