सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म ''ककुड़ा'' की पहली झलक आई सामने, हॉरर-कॉमेडी का है जबरदस्त मेल

punjabkesari.in Wednesday, Jun 19, 2024 - 03:33 PM (IST)

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। : एक रोमांचकारी लेकिन प्रफुल्लित करने वाले अनुभव के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि भारत के सबसे बड़े घरेलू वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफ़ॉर्म और बहुभाषी कहानीकार ZEE5 ने आगामी मूल फ़िल्म ‘ककुड़ा’ के साथ हॉरर-कॉमेडी शैली में प्रवेश करने की घोषणा की है। RSVP द्वारा निर्मित और ‘ज़ॉम्बीविली’ और ‘मुंज्या’ जैसे सफल शीर्षकों के प्रशंसित फ़िल्म निर्माता आदित्य सरपोतदार द्वारा निर्देशित, यह फ़िल्म डर के साथ-साथ हंसी का दंगा भी मचाने का वादा करती है। रितेश देशमुख, सोनाक्षी सिन्हा और साकिब सलीम की दमदार तिकड़ी से सजी ‘ककुड़ा’ का प्रीमियर जल्द ही ZEE5 पर होगा।

 

‘ककुड़ा’ की कहानी उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के रतोड़ी गांव में घटित होती है। हालांकि रतोड़ी किसी भी अन्य गांव की तरह ही लगता है, लेकिन ऐसा सालों से इस पर लगे श्राप के कारण नहीं है। जिले के हर घर में दो समान दिखने वाले दरवाजे हैं, एक जो सामान्य आकार का है और दूसरा जो दूसरे से छोटा है। फिल्म एक अजीबोगरीब अनुष्ठान के इर्द-गिर्द घूमती है, जो हर मंगलवार को शाम 7:15 बजे प्रत्येक घर के छोटे दरवाजे को खोलने की मांग करती है। इस नियम का पालन न करने पर ककुड़ा का क्रोध भड़कता है, जो घर के पुरुष को दंडित करता है। लेकिन ककुड़ा कौन है…वह गांव के पुरुषों को दंड क्यों देता है? ग्रामीण श्राप से कैसे छुटकारा पाएंगे? सावधान! अब मर्द खतरे में है!

 

हृदय स्थल पर आधारित, ककुड़ा एक हॉरर कॉमेडी है यह फिल्म जल्द ही हिंदी में ZEE5 पर प्रीमियर होगी। ZEE5 इंडिया के चीफ बिजनेस ऑफिसर मनीष कालरा ने कहा, "ZEE5 पर, हम अपने दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए लगातार नए आयाम तलाशने और नए क्षेत्रों की खोज करने में गर्व महसूस करते हैं। अपनी मूल फिल्म 'काकुड़ा' के साथ, हम हॉरर-कॉमेडी के क्षेत्र में कदम रख रहे हैं, एक ऐसी शैली जो दर्शकों के साथ सकारात्मक रूप से जुड़ती है और विविधतापूर्ण और आकर्षक सामग्री देने की हमारी प्रतिबद्धता के साथ पूरी तरह से मेल खाती है। इसके अलावा, हम इस फिल्म का नेतृत्व करने वाले सोनाक्षी सिन्हा, रितेश देशमुख और साकिब सलीम जैसी असाधारण प्रतिभाओं को पाकर उत्साहित हैं।

 

अपनी बेहतरीन कॉमिक टाइमिंग के लिए जाने जाने वाले, यह शानदार कलाकारों की टुकड़ी और 'काकुड़ा' की रोमांचक कहानी इस शैली को जीवंत कर देगी। हमें उम्मीद है कि यह फिल्म देश भर के दर्शकों द्वारा सराही जाएगी और इसका आनंद लिया जाएगा, जिससे ZEE5 अत्याधुनिक मनोरंजन के लिए अंतिम गंतव्य के रूप में स्थापित होगा।" रॉनी स्क्रूवाला ने कहा, "हम रितेश देशमुख, सोनाक्षी सिन्हा और साकिब सलीम अभिनीत अपनी अनूठी हॉरर-कॉमेडी 'ककुड़ा' के लिए भारत के अग्रणी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ZEE5 के साथ साझेदारी करके रोमांचित हैं।

 

हमें विश्वास है कि 'ककुड़ा' भारतीय दर्शकों को पसंद आएगी, क्योंकि यह एक रोमांचक शैली है और ZEE5 के साथ हमारी साझेदारी यह सुनिश्चित करती है कि यह कहानी लाखों दर्शकों तक उनके घरों में आराम से पहुंचे।" निर्देशक आदित्य सरपोतदार ने कहा, "एक फिल्म निर्माता और हॉरर-कॉमेडी शैली के प्रशंसक के रूप में, मुझे डर और हंसी के बीच के नाजुक संतुलन को तलाशना अविश्वसनीय रूप से आकर्षक लगता है। दर्शकों को एक साथ डराना और खुश करना एक चुनौतीपूर्ण काम है, लेकिन 'ककुड़ा' के साथ, मुझे विश्वास है कि हमने एक बार फिर सही रास्ता पकड़ा है।" उन्होंने कहा, "मैं रितेश देशमुख, सोनाक्षी सिन्हा, साकिब सलीम और आसिफ खान जैसे असाधारण प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ काम करके रोमांचित हूं, जिन्होंने कहानी में हास्य और भावनाओं को जोड़कर कथा को शानदार ढंग से समर्थन दिया है।

 

उनकी बेदाग कॉमिक टाइमिंग और जिस तरह से वे वास्तविक भावनाओं को चित्रित करते हैं, उसने एक निर्देशक के रूप में मेरा काम बहुत आसान कर दिया है। साथ में, हमने एक अनूठी और आकर्षक कहानी तैयार की है जो दर्शकों को अपनी सीटों के किनारे पर रखेगी, हर मोड़ और मोड़ का बेसब्री से इंतजार करेगी। 'ककुड़ा' एक ऐसा अनुभव है जो दर्शकों को भावनाओं के रोलरकोस्टर राइड पर ले जाएगा, और मैं मेरी दृष्टि में विश्वास करने और मुझे इस कहानी को जीवंत करने के लिए मंच प्रदान करने के लिए ZEE5 का बहुत आभारी हूं। इस फिल्म का ट्रेलर जारी करने और प्रशंसकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। अपनी सीट बेल्ट बांध लें और अपने सोफे पर आराम से बैठ जाएं क्योंकि 'काकुड़ा' जल्द ही ZEE5 पर प्रीमियर होने वाला है!

 

ZEE5 के बारे में:
ZEE5 अपनी तकनीकी क्षमता और ZEE एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड (ZEEL) के घराने से प्रीमियम कंटेंट की वजह से भारत का अग्रणी और सबसे तेजी से बढ़ता हुआ कंटेंट प्लेटफॉर्म है। इसे उपभोक्ताओं की पसंद का निर्विवाद वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म माना जाता है; जिसमें 3,400 से अधिक फिल्मों, 200 से अधिक टीवी शो, 230 से अधिक ओरिजिनल और 5 लाख से अधिक घंटे की ऑन-डिमांड कंटेंट वाली विस्तृत और विविध लाइब्रेरी है। 12 भाषाओं (अंग्रेजी, हिंदी, बंगाली, मलयालम, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मराठी, उड़िया, भोजपुरी, गुजराती और पंजाबी) में फैली सामग्री में सर्वश्रेष्ठ ओरिजिनल, भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय फिल्में, टीवी शो, संगीत, बच्चों के शो, एडटेक, सिनेप्ले, समाचार, लाइव टीवी और स्वास्थ्य और जीवनशैली शामिल हैं। वैश्विक तकनीकी दिग्गजों के साथ अपनी साझेदारी से उपजा एक मजबूत डीप-टेक स्टैक

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by ZEE5 (@zee5)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News