इस होली जमेगा खूब रंग, कल रिलीज होगा "क्रू" का जबरदस्त गाना "चोली"

punjabkesari.in Wednesday, Mar 20, 2024 - 10:40 AM (IST)

नई दिल्ली। होली बस कुछ ही दूर है और मेकर्स प्लेलिस्ट में एक परफेक्ट एडिशन को समय पर लॉन्च करने के लिए तैयार हो रहे हैं। और भी थ्रिल करने वाली बात यह है कि 'चोली' के ट्रेलर और टीजर में बैकग्राउंड म्यूजिक चल रहा है, जिसकी ऑफिशियल रिलीज के लिए काफी उत्सुकता बनी हुई है। और अब, इंतज़ार का वक्त खत्म होने वाला है!  इस क्लासिक गाने का रीमिक्स वर्जन कल लॉन्च होने जा रहा है, जो आपके होली सीजन की प्लेलिस्ट के लिए एक परफेक्ट एडिशन बनेगा।


बिना शक, यह क्रू साउंडट्रैक का मच अवेटेड ट्रैक है, और जब यह रिलीज़ होने के लिए तैयार है, ऐसे में यह देखना दिलचस्प होने वाला है कि यह ट्रैक किस तरह से चार्ट्स पर तेज़ी से ऊपर बढ़ता है। इस तरह से हर बीतते दिन के साथ, फिल्म के लिए उत्सुकता और भी बढ़ती जा रही है।


क्रू ट्रेलर के रिलीज के बाद से ही, देश भर ने फिल्म को देखने के लिए उत्साह बढ़ते हुए देखा जा रहा है।  फिल्म का साउंडट्रैक भी उतना ही शानदार है, और टीजर को बड़ी तारीफ मिली है। अब तक रिलीज हुए दो गानों में, घाघरा और नैना, शामिल है जिसे फैंस और दर्शकों द्वारा खूब प्यार मिला है। वहीं, अब फैंस उत्सुकता से मच अवेटेड गाने 'चोली' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, जिसमें तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन अपने जलवे बिखेरने वाली हैं।


"क्रू" के साथ एक शानदार सिनेमेटिक यात्रा पर निकलने के लिए तैयार हो जाइए। राजेश ए कृष्णन के डायरेक्शन और बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशन नेटवर्क के सहयोग में बनीं, यह फिल्म 29 मार्च 2024 को सिनेमाघर में रिलीज होने के लिए तैयार है। ऐसे में तैयार हो जाइए एक ऐसे शानदार एडवेंचर के लिए, जो आपको बिल्कुल अपने साथ बांधे रखेगी। फिल्म से उम्मीद है कि यह एक ऐसी सिनेमैटिक स्पेक्टाकल देगी जो आपको यादगार पलों में ले जाएगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Recommended News

Related News