लखनऊ में होगी आज फिल्म तिकड़म की स्पेशल स्क्रीनिंग, शामिल होंगे वरिष्ठ अधिकारी

punjabkesari.in Thursday, Aug 29, 2024 - 11:56 AM (IST)

नई दिल्ली,टीम डिजिटल। 23 अगस्त को जियो सिनेमा पर रिलीज होने के बाद से जियो स्टूडियोज द्वारा निर्मित फिल्म तिकड़म ने दर्शकों और समीक्षकों का दिल जीत लिया है और यह एक ऐसी फिल्म बन चुकी है जिसे हर एक इंसान को देखना चाहिए। इस फिल्म में परिवार से जुड़े रिश्ते और प्यार को दर्शाया गया है। इस फिल्म ने दर्शकों से खूब प्रशंसा और प्यार मिला है।

फिल्म के प्रभाव को देखते हुए लखनऊ में एक स्पेशल स्क्रीनिंग की योजना बनाई गई है। आज के कार्यक्रम में आईएएस, आईपीएस अधिकारी और यूपी सरकार के वरिष्ठ अधिकारी और छात्र एवं शिक्षक एक साथ आएंगे। जिससे उन्हें इस फिल्म को सीधे ही देखने का अनोखा अवसर मिलेगा। स्क्रीनिंग में मुख्य अभिनेता अमित सियाल और डायरेक्टर विवेक आंचलिया भी मौजूद रहेंगे।

इस फिल्म की स्क्रीनिंग आज यानी 29 अगस्त को लखनऊ के एक फेमस स्कूल में होने वाली है और इसकी प्रभावशाली कहानी के लिए इसे और अधिक सराहना मिलने की उम्मीद है। ज्योति देशपांडे और पार्थ गज्जर, पूनम श्रॉफ, सवियो शेनॉय, श्वेता शर्मा आंचलिया द्वारा बनाई गई तिकड़म पर्यावरण और सामाजिक चुनौतियों की पृष्ठभूमि के बीच एक पिता और उसके बच्चों के बीच के मार्मिक रिश्ते को दिखाती है। फिल्म के आकर्षित करने और प्रेरित करने की क्षमता ने इसे समकालीन सिनेमा में एक बेहतरीन मनोरंजन बना दिया है जिसे हर तरफ काफी तारीफ मिल रही है।

Source: Navodaya Times


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News