‘तुम्बाड’ की रि-रिलीज की बुकिंग आज शाम से शुरू, सोहम शाह का बड़ा ऐलान!

punjabkesari.in Monday, Sep 09, 2024 - 04:04 PM (IST)

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इंडियन सिनेमा की एक अहम फिल्म 'तुम्बाड' 13 सितंबर को फिर से सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार है। सोहम शाह ने अपने सोशल मीडिया पर एक आकर्षक नए पोस्टर के साथ इस बड़े इवेंट की जानकारी दी है।उन्होंने लिखा है, 'तुम्बाड के दरवाजे बस खुलने ही वाले हैं। फिल्म की बुकिंग आज शाम से शुरू हो जाएगी। फिल्म के फैंस और हॉरर प्रेमी इस मौके का इंतजार कर रहे हैं।' 

2018 में रिलीज हुई 'तुम्बाड' ने भारतीय फोकल हॉरर फिल्मों के लिए नए मानक स्थापित किए थे। इस फिल्म की कहानी शानदार सिनेमैटोग्राफी और प्रभावशाली बैकग्राउंड स्कोर ने इसे दर्शकों और आलोचकों से खूब सराहना पाई। यह फिल्म एक तरह से भारतीय सिनेमा में एक मील का पत्थर मानी जाती है।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sohum Shah Films (@sohumshahfilms)

‘तुम्बाड’ को 64वें फिल्मफेयर अवार्ड्स में आठ नामांकनों में से तीन अवार्ड्स मिले थे जिसमें बेस्ट सिनेमैटोग्राफी, बेस्ट आर्ट डायरेक्शन और बेस्ट साउंड डिज़ाइन शामिल हैं। इसके अलावा फिल्म 75वें वेनिस इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के क्रिटिक्स वीक सेक्शन में भी प्रीमियर हो चुकी है। 

इस फिल्म के निर्देशक राही अनिल बारवे हैं जबकि आनंद गांधी क्रिएटिव डायरेक्टर के रूप में जुड़े हैं और आदेश प्रसाद सह-निर्देशक हैं। फिल्म की कहानी मितेश शाह, आदेश प्रसाद, बारवे और गांधी ने मिलकर लिखी है। फिल्म का निर्माण सोहम शाह, आन्नंद एल. राय, मुकेश शाह और अमिता शाह ने किया है। इसके अलावा, सोहम शाह के साथ फिल्म में ज्योति माल्शे और अनीता डेट केलकर ने भी अहम भूमिकाएं निभाई हैं। 13 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में 'तुम्बाड' का आनंद उठाएं और जानिए क्यों यह फिल्म इंडियन सिनेमा में एक अनोखा और मनमोहक अनुभव है।

Source: Navodaya Times


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News