दुर्गा पूजा में विवेक रंजन अग्निहोत्री के साथ दिखीं सिमरत कौर! ''द दिल्ली फाइल्स'' में निभाएंगी लीड रोल?

punjabkesari.in Sunday, Oct 13, 2024 - 03:34 PM (IST)

नई दिल्ली। फिल्म मेकर विवेक रंजन अग्निहोत्री अपने अगले प्रोजेक्ट द दिल्ली फाइल्स की तैयारियों में लगे हुए हैं।  नेशनल अवॉर्ड विनिंग डायरेक्टर इस फिल्म के साथ एक और ज़बरदस्त कहानी लेकर आ रहे हैं। हाल ही में विवेक रंजन अग्निहोत्री को सिमरत कौर के साथ मां दुर्गा का आशीर्वाद लेते हुए देखा गया, जिसके बाद लोग ये अंदाजा लगा रहे हैं कि सिमरत कौर द दिल्ली फाइल्स में लीड रोल निभा सकती हैं?

विवेक रंजन अग्निहोत्री ने सोशल मीडिया पर दुर्गा पंडाल से सिमरत कौर के साथ अपनी तस्वीर साझा की। जिसके बाद उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन केंलिखा है, "आज दुर्गा पूजा में शामिल हुआ और दिव्य ऊर्जा से भरपूर महसूस किया। माँ दुर्गा का आशीर्वाद सभी को शक्ति, खुशी और समृद्धि प्रदान करे।

बहुत ही होनहार एक्टर्स में से एक @simratkaur_16 के साथ पूजा में शामिल होना एक अच्छा अनुभव था। नवरात्रि की शुभकामनाएँ!"

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Vivek Ranjan Agnihotri (@vivekagnihotri)

विवेक रंजन अग्निहोत्री की द दिल्ली फाइल्स की लीड एक्ट्रेस का अभी तक ऑफिशियल तौर पर खुलासा नहीं किया गया है, इसलिए हम सिर्फ अनुमान लगा सकते हैं कि शायद सिमरत कौर फिल्म में लीड रोल निभाएंगी।

देशभर में प्रशंसा पाने वाले विवेक रंजन अग्निहोत्री अब अपनी आगामी फिल्म 'द दिल्ली फाइल्स' के माध्यम से दर्शकों को एक और सशक्त कहानी दिखाने जा रहे हैं। 'द कश्मीर फाइल्स' के बाद, निर्माता अभिषेक अग्रवाल ने एक बार फिर विवेक के साथ 'अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स' और 'आई एम बुद्धा' प्रोडक्शन बैनर के तहत हाथ मिलाया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News