नवाजुद्दीन सिद्दीकी और इरफान खान की वायरल तस्वीरों को लेकर सामने आईं  फैंस की जोरदार प्रतिक्रिया!

punjabkesari.in Friday, Jul 19, 2024 - 04:09 PM (IST)

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर उत्साह का माहौल बना हुआ है क्योंकि फैंस नवाजुद्दीन सिद्दीकी ( Nawazuddin Siddiqui) और इरफान खान ( irfan khan) के आइकॉनिक किरदारों की वायरल तस्वीरों को लेकर अपनी दीवानगी दिखा रहे हैं। नेटिज़न्स साइड-बाय-साइड तुलना करते हुए तस्वीरें साझा कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर इरफान खान के यादगार किरदारों की नवाजुद्दीन सिद्दीकी  ( Nawazuddin Siddiqui) के साथ समानताओं के माध्यम से तुलना की जा रही है। दिख रहे इस जुनून ने फैंस के बीच इस इच्छा को जन्म दिया है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी शायद सभी द्वारा बेहद पसंद किए जाने वाले किरदारों को, जिन्हें पहले इरफान खान निभा चुके हैं, उन्हें दुबारा जिंदा कर सकें।

 

इन तस्वीरों ने पुरानी यादों और प्रशंसा की लहर पैदा कर दी है, क्योंकि लोग इरफान के कभी ना भूलने वाली एक्टिंग को याद कर रहे हैं। कई लोगों ने सोशल मीडिया पर अपने विचार साझा किए हैं, इसके साथ ही दोनों एक्टर्स द्वारा अपने काम में लाई गई प्रभावशाली बहुमुखी प्रतिभा और गहराई पर भी लोगों ने जोर दिया है।

 

आइए देखें कि नेटिज़न्स ने क्या कहा : 

एक यूजर ने लिखा, “OMG, इन तस्वीरों में नवाजुद्दीन इरफान बने नजर आ रहे हैं? 
 हम उन्हें इरफान जैसी भूमिकाओं में देखना चाहते हैं! "

 

 

एक दूसरे यूजर ने लिखा है “क्या मैंने अभी नवाजुद्दीन को इरफान के रूप में देखा? 🤨 हमें सच में इस क्रॉसओवर की जरूरत है !”

 

 

एक अन्य ने लिखा है, “इरफान बने नवाजुद्दीन की ये तस्वीरें कमाल की हैं! हमें इरफान जैसी भूमिकाओं में उनकी जरूरत है! 😈😻”

 

 

एक और लिखा है “इन तस्वीरों में नवाजुद्दीन को इरफान के रूप में देखना भूल नहीं सकते। उन्हें भी ऐसी ही भूमिकाएं निभानी चाहिए! 🤓”

 

 

जबकि एक यूजर लिखता है, “वाह, नवाजुद्दीन इरफान की नकल कर रहे हैं! 😍😍 वह इरफ़ान जैसे किरदारों के लिए बिल्कुल परफेक्ट होंगे! 🥳

 

जज्बा सभी का लगभाग एक जैसा ही है, जहां फैंस अपने पसंदीदा इरफान की भूमिकाओं को उत्सुकता से शेयर कर रहे हैं और अटकलें लगा रहे हैं कि नवाजुद्दीन उन्हें कैसे निभा सकते हैं। लंचबॉक्स में विचारशील 'साजन फर्नांडिस' से लेकर हैदर में रहस्यमय 'रूहदार' तक, इन संभावनाओं ने मूवी फैंस के बीच लाइवली डिस्कशन को जन्म दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News