Rautu Ka Raaz Trailer: पुलिस अफसर बन नवाजुद्दीन सिद्दीकी खोलेंगे मर्डर के नए राज, दिलचस्प है ट्रेलर

punjabkesari.in Friday, Jun 14, 2024 - 01:42 PM (IST)

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के कमाल के अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक पुलिस अफसर की भूमिका में दर्शकों का मनोरंजन करने अपनी नई फिल्म 'रौतू का राज' के साथ लौट रहे हैं। मेकर्स ने फिल्म का दिलचस्प ट्रेलर भी जारी कर दिया है। फिल्म का 28 जून से ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर होगा। ट्रेलर में नवाजुद्दीन एक ऐसे गांव में स्मार्ट पुलिस अफसर बनकर पहुंचे हैं जहां कोई अपना काम सही से करने को तैयार नहीं है सब आलसी हैं।

 

दिलचस्प है फिल्म का ट्रेलर
फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि उत्तराखंड में एक गांव है 'रौतू की बेली' जहां कभी कोई क्राइम नहीं होता पुलिस किसी केस में सही छानबीन नहीं करती है। अब इस गांव में नवाजुद्दीन पुलिस अफसर की भमिका में एक मर्डर की गुत्थी सुलझाने की कोशिश कर रहे हैं। गांव के पुलिस का मानना है कि यह हत्या नहीं हो सकती क्योंकि लोग मरते हैं, या खुद को मारते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि 15 साल में एक भी हत्या नहीं हुई है। वहीं अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी  केस की जांच पड़ताल में लग गए हैं और उसकी तह तक जाने की कोशिश कर रहे हैं।

 

 

कमाल है नवाजुद्दीन सिद्दीकी का वर्दी वाला अंदाज
बता दें कि ट्रेलर में गांव को लेकर ये भी कहा जा रहा है कि रौतू की बेली का अपराध रिकॉर्ड हिल स्टेशन के मूड जैसा है-धीमा और आरामदेह। ऐसा इसलिए कहा जा रहा है कि कोई किसी केस को सीरियस लेने को तैयार ही नहीं होता है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी  का वर्दी वाला अंदाज कमाल का लग रहा है इसके अलावा राजेश कुमार के रोल में नरेश डिमरी भी पुलिस की भूमिका में नजर आ रहे हैं।फिल्म का निर्देशन आनंद सुरपुर ने किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News