रणबीर कपूर अपनी होने वाली पत्नी के लिए लाने वाले है यह खास तोहफा, विदेश से मंगवाया

punjabkesari.in Thursday, Apr 14, 2022 - 10:01 AM (IST)

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की खबरें खूब चर्चा में चल रहीं हैं, लेकिन अभी भी कुछ साफ पता नहीं लगाया गया है। हाल ही में यह बात सामने आई है कि रणबीर आलिया को एक खास तोहफा देने वाले हैं। रमबीर और आलिया का वेडिंग फंक्शन भी शुरू हो चुका हैं। इस पूरे मामले पर भट्ट परिवार और कपूर परिवार में चुप्पी साध रखी हैं। रणबीर और आलिया की शादी को लेकर रोज़ नई से नई जानकारी सामने आ रही हैं।

PunjabKesari

ताजा रिपोर्ट के अनुसार रणबीर कपूर ने अपनी होने वाली पत्नी के लिए एक खास तोहफा प्लान किया है। जानकारी के अनुसार यह तोहफा विदेश से मंगवाया गया हैं। रणबीर और आलिया काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और लोग इनकी जोड़ी को खूब पसंद भी करते हैं। आलिया और रणबीर एक दूसरे को स्पेशल फील करवाने का कोई मौका नहीं छोड़ते और इन दोनो की यही खूबी फैंस को बेहद पंसद आती हैं।

PunjabKesari

एक रिपोर्ट में यह दावा किया जा रहा है कि रणबीर कपूर अपनी दुल्हन को कस्टम मेड बैंड देंगे। इस बैंड पर कुल 8 हीरे हैं। रिपोर्ट में यह बात भीमने आ रही है कि इस बैंड को वैन क्लीफ एंड एपल्स नाम के इंटरनेसनल ब्रांड से बनाया गया हैं। रणबीर ने इस ब्रैंड का ऑर्डर अपने एक करीबी के जरिए पूरा किया गया है।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Custom

Auto Desk

Recommended News

Related News