प्राइम वीडियो ने आगामी अमेज़न ओरिजिनल ब्रीद: इनटू द शैडो सीज़न 2 का दमदार टीज़र किया रिलीज

punjabkesari.in Friday, Oct 21, 2022 - 03:53 PM (IST)

मुंबई। प्राइम वीडियो ने बहुप्रतीक्षित अमेज़न ओरिजिनल सीरीज़ ब्रीद: इनटू द शैडो सीज़न 2 के एक टीज़र से पर्दा उठ गया है, और यह बेहद कमाल का है। अबुदंतिया एंटरटेनमेंट और विक्रम मल्होत्रा ​​द्वारा निर्मित, शो की दूसरी इन्सटॉलमेंट एक मनोरंजक थ्रिलर होने का वादा करती है, जो सीजन 1 की घटनाओं से जारी एक जटिल मंद गेम पर जोर देती है। दर्शकों को उनकी सीटों के किनारे पर लाते हुए, इस सीज़न का टीज़र उन्हें हैरान करने वाले सवालों के साथ छोड़ देगा - जैसे 'क्या रावण बाकी 6 पीड़ितों को मिलेगा? क्या कबीर हत्याओं को रोक पाएगा? अविनाश अपने परिवार को बचाने के लिए किस हद तक जाएगा?'

http://twitter.com/PrimeVideoIN/status/1583390323924836355?cxt=HHwWhoCl5YjHqvkrAAAA

अपनी भूमिकाओं को दोहराते हुए, अमेज़न ओरिजिनल सीरीज़ में अभिषेक बच्चन, अमित साध, निथ्या मेनन, सैयामी खेर, इवाना कौर हैं, जिसमें नवीन कस्तूरिया एक महत्वपूर्ण भूमिका में अगली कड़ी में शामिल हो रहे हैं। इसके अलावा निर्देशक मयंक शर्मा ने ब्रीद: इनटू द शैडोज़ के नए सीज़न को अरशद सैयद, विक्रम तुली, प्रिया सग्गी और अभिजीत देशपांडे के साथ लिखा है।

फिर से पीछा करने का दौड़ शुरू हो जाता है। सिर्फ इस बार, यह सिर्फ एक लड़ाई नहीं है। इट्स साइकोलॉजिकल वारफेयर ब्रीद: इनटू द शैडो सीजन 2 का विश्व स्तर पर प्रीमियर 9 नवंबर को 240 देशों और क्षेत्रों में होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi

Related News

Recommended News