Movie Review : सुरक्षित सेक्स का पाठ 'जनहित में जारी', नुसरत और अनुद की शानदार एक्टिंग

punjabkesari.in Wednesday, Jun 08, 2022 - 11:11 AM (IST)

फिल्म : जनहित में जारी (Janhit Mei Jari)
निर्देशक : जय बसंतू सिंह
कलाकार : नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha), अनुद सिंह (Anud Singh), पारितोष त्रिपाठी (Paritosh Tripathi), विजय राज (Vijay Raaz)
रेटिंग : 4/5

Janhit Mei Jari Review: हमेशा लीक से हटकर कहानी में काम करने वाली अभिनेत्री नुसरत भरूचा इस बार फिर एक अलग कॉन्सेप्ट लेकर आईं हैं, जिसमें उन्होंने खुद को बेहतरीन साबित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। उनकी यह फिल्म 10 जून को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी और जिसे आप सिर्फ 100 रुपये में देख सकेंगे। नुसरत फिल्म में रुढ़िवादी और कट्टर समाज के बीच कॉमेडी के तड़के के साथ एक जरूरी शिक्षा दे रही है। फिल्म को जय बसंतू सिंह ने डायरेक्ट किया है तो वहीं इसके निर्माता विनोद भानुशाली, कमलेश भानुशाली, विशाल गुरनानी, राज शांडिल्य, विमल लाहोटी और श्रद्धा चंदावरकर हैं।

कहानी

ये कहानी मध्य प्रदेश के छोटे शहर की लड़की मनोकामना त्रिपाठी (Nushrratt Bharuccha) पर आधारित है। नुसरत के मम्मी पापा उसकी शादी करना चाहते हैं और शर्त ये होती है कि अगर नौकरी मिल गई तो शादी नहीं होगी। मजा तब आता है जब नुसरत को नौकरी कंडोम बनाने वाली कंपनी में लग जाती है। नुसरत के घरवालों और सुसराल वाले को जब ये पता चलता है, तो क्या होता है। इसी बीच कहानी में कई ट्वीस्ट आते हैं, जो काफी मजेदार हैं। 

एक्टिंग
फिल्म के हर किरदार ने बेहतरीन एक्टिंग की है, चाहे वो नुसरत भरुचा हो या अनुद सिंह। पारितोष त्रिपाठी ने कॉमेडी का अच्छा तड़का लगाया है। वहीं नुसरत के बॉस के किरदार में बिजेंद्र कला ने भी बहुत अच्छा काम किया है। इसी बीच नुसरत के ससुर के किरदार में विजय राज की एक्टिंग कमाल की है।

डॉयरेक्शन

इस फिल्म की जान है इसका फिल्म का स्क्रीप्ले डायरेक्शन और डायलॉग बहुत ही अच्छे हैं, होंगे भी क्यों नहीं फिल्म को ड्रीम गर्ल बनाने वाले राज शांडिल्य ने जो लिखा है। उनके वन लाइनर और कुछ सीक्वेंस तो गजब के हैं। जय बसंतू सिंह ने अच्छा डायरेक्शन किया है। फिल्म की खास बात ये है कि फिल्म हंसाने के साथ- साथ अच्छा सोशल मैसेज देती है। अबॉर्शन और कांट्रेसेप्शन जैसे विषयों पर आपको गंभीरता से सीख देती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jyotsna Rawat

Recommended News

Related News