8 विजिट्स के बाद नवाजुद्दीन सिद्दीकी अब एक भारतीय प्रतिनिधि के रूप में कान्स के रेड कार्पेट पर आएंगे नजर

punjabkesari.in Friday, May 13, 2022 - 03:05 PM (IST)

बहुमुखी प्रतिभा के मालिक माने जाने वाले एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी, हर बार अपनी उपलब्धि की लिस्ट में कुछ न कुछ जोड़ते हुए नजर आते हैं। ऐसे में हर तरह की भूमिकाओं में जान डालने वाले अभिनेता वैश्विक स्तर पर प्रशंशा अर्जित करके देश को गौरवान्वित करके, नवाजुद्दीन हमेशा अपनी प्रामाणिकता से हमें आश्चर्यचकित करने में कामयाब रहे हैं।

हाल ही की बात करें तो, भारत सरकार ने कई नामों का खुलासा किया, जो देश की ओर से पुरस्कार प्राप्त करेंगे। ऐसे में इस लिस्ट में नवाजुद्दीन का नाम होना कोई आश्चर्य की बात नहीं है।  नवाज ने कान्स के रेड कार्पेट पर लगभग 8 बार वॉक किया है और लेकिन 9वीं बार बेहद खास होने वाला है, जब स्टार हमें गौरवान्वित करेंगे।  इस तरह से अभिनेता अपनी विरासत में हर बार एक नया स्तर जोड़ते जा रहे हैं। ऐसे में स्टार को भारत की ओर से पुरस्कार प्राप्त करने के लिए प्रतिनिधियों में से एक के रूप में चुना गया है।

प्रतिष्ठित फिल्म फेस्टिवल के 2022वें एडिशन की ओपनिंग सेरेमनी मई के महीने में होगी। कान्स दुनिया के सबसे प्रतिष्ठित फिल्म फेस्टिवल्स में से एक है। यह हर साल मई में कान्स, फ्रांस में आयोजित किया जाता है। इस 10-दिन उत्सव में दुनिया के सबसे बड़े सितारे अपनी मौजूदगी दर्ज कराते हैं क्योंकि दुनिया की कुछ सबसे बड़ी और समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्में वहां दिखाई जाती हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Custom

Auto Desk

Recommended News

Related News