''हीरामंडी: द डायमंड बाजार'' का म्यूजिक एल्बम रिलीज, कल होगा वर्ल्डवाइड प्रीमियर

punjabkesari.in Tuesday, Apr 30, 2024 - 02:41 PM (IST)

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। संजय लीला भंसाली की डेब्यू वेब सीरीज "हीरामंडी: द डायमंड बाजार" बिना किसी शक दर्शकों और फैंस द्वारा बेसब्री से इंतजार किए जाने वाले प्रोजेक्ट्स में से एक हैं। ट्रेलर और गानों ने लार्जर देन लाइफ और बेहद दिलचस्प दुनिया की झलक दी है। सामने आई झलक से पता चलता है कि विजनरी फिल्म मेकर ने भारतीय कहानी को बेहद खूबसूरत और इंडियन तरीके से पेश किया है।

 

"हीरामंडी" के साथ, संजय लीला भंसाली शानदार विजुअल्स के साथ ग्लोबल ऑडियंस को इंप्रेस करने के लिए तैयार हैं। अपने पहले तीन गानों, "सकल बन", "तिलस्मी बाहें" और "आज़ादी" की बड़ी सफलता के बाद, अब आप SLB की सिनेमाई मास्टरपीस का पूरा एल्बम देखने के लिए जारी कर दिया गया है। खास बात यह है कि इसे सीरीज के ग्रैंड प्रीमियर से ठीक एक दिन पहले अवेलेबल कराया गया है।

 

संजय लीला भंसाली के म्यूजिक लेबल, भंसाली म्यूजिक ने "हीरामंडी: द डायमंड बाजार" का पूरा म्यूजिक एल्बम, इसके वर्ल्ड वाइड प्रीमियर से ठीक एक दिन पहले रिलीज कर दिया है। वेब शो से पहले ही रिलीज़ किए गए गाने काफ़ी प्रभावशाली हैं, जिससे पता चलता है कि SLB भारत के टॉप फ़िल्म मेकर्स में से एक क्यों हैं । अब, जब पूरा एल्बम रिलीज़ हो गया है, तो सभी दर्शक इसकी खुबसूरत सुरू की दुनिया में डूबने का आनंद ले सकते हैं। SLB के गाने हमेशा उनकी अनोखी क्रिएटिविटी और आर्टिस्टिक विजन के बारे में बात करते हैं, जिसकी वजह से उन्हें हमेशा इंडियन सिनेमा में सराहा जाता है। "हीरामंडी" के सभी गानों की रिलीज सच में सभी की उत्सुकता को बढ़ाने वाली है।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Bhansali Productions (@bhansaliproductions)

 

संजय लीला भंसाली द्वारा डायरेक्ट की गई हीरामंडी: द डायमंड बाजार' की ग्लोबल रिलीज का सभी इंतजार कर रही है, जो आठ-पार्ट वाली सीरीज है, जिसे 1 मई को नेटफ्लिक्स पर 190 देशों में लॉन्च किया जाना है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Recommended News

Related News