Movie Review : कटरीना, ईशान, सिद्धांत की 'फोन भूत' में कॉमेडी का जरबदस्त तडक़ा

punjabkesari.in Saturday, Nov 05, 2022 - 01:38 PM (IST)

फिल्म : फोन भूत
रेटिंग : 3.5
कास्ट : कटरीना कैफ, ईशान खट्टर, सिद्धांत चतुर्वेदी, जैकी श्रॉफ
डायरेक्टर : गुरमीत सिंह

कटरीना कैफ की फोन भूत ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। फिल्म में कॉमेडी का अच्छा तडक़ा देखने को मिलेगा। नाम से फिल्म हॉरर लगती है लेकिन आपको डरने की जरूरत नहीं। कुल मिलाकर यह फिल्म डराती नहीं सिर्फ हंसाती है। बेखौफ जाएं सिनेमाघरों में और इस हॉरर-कॉमेडी का लुत्फ उठाएं। फिल्म में ईशान खट्टर, सिद्धांत चतुर्वेदी और जैकी श्रॉफ मुख्य किरदार में हैं। डायरैक्टर गुरमीत सिंह की कहानी अच्छी है लेकिन इसकी एग्जीक्यूशन में थोड़ी कमी जरूर देखने को मिलेगी।
PunjabKesari
कहानी
फिल्म की कहानी दो दोस्तों मेजर ऊर्फ शेरदिल शेरगिल (सिद्धांत चतुर्वेदी) और गुल्लू (ईशान) की है। दोनों भूत-प्रेतों से खूब प्रेरित दिखते हैं। इस बात का अंदाजा इसी बात से लगता है कि उनके घर की दीवारें और सामान भूत बंगले की याद दिलाता है। भूत से प्रेरित दोनों दोस्त हमेशा अपनी जिंदगी में कुछ न कुछ भूतिया करने की इच्छा रखते हैं। फिर एक बार भूतिया सोच वाले दोनों दोस्त एक पार्टी में जाते हैं जहां उनको आत्माएं दिखने लगती हैं। फिर उनका सामना रागिनी (कैटरीना कैफ) की आत्मा से होता है। रागिनी उनको बताती  है कि उसकी मौत कैसी हुई। तीनों मिलकर एक बिजनेस शुरू करते हैं। इस बिजनेस से ये तीनों लोगों को भूत-प्रेत से छुटकारा और आत्माओं से मुक्ति दिलाते हैं। विलेन आत्माराम (जैकी श्रॉफ) से तीनों से सामना होता। रागिनी की फ्लैशबैक स्टोरी और मौत का कारण और आत्माराम से तीनों की जंग का परिणाम जानने के लिए आपको सिनेमाघरों तक जाना पड़ेगा।
PunjabKesari
एक्टिंग
सिद्धांत चतुर्वेदी, ईशान, कैटरीना कैफ और जैकी श्रॉफ चारों उम्दा कलाकार हैं। चारों से फिल्म में बेहतर प्रदर्शन किया है। कैटरीना ने भूतनी का शानदार रोल किया है। ईशान और सिद्धांत की जोड़ी ने कमाल किया है, जिसे खूब सराहा जा रहा है। जैकी श्रॉफ विलेन के रोल में खूब जम रहे हैं। कॉमेडी से भरपूर इस फिल्म में ये आपको हंसाएंगे। इनकी अदाकारी आपका दिल जीत लेगी। हां, एक बात जरूर है कैटरीना की फिल्म आपको पुरानी हॉरर फिल्मों की याद जरूर दिलाएगी। बाकी कलाकारों ने भी अच्छा प्रदर्शन किया है।
PunjabKesari
डायरेक्शन और रिव्यु
डायरैक्टर गुरमीत सिंह ने यंगस्टर्स का टारगेट करते हुए न्यु ऐज कॉमेडी 'फोन भूत' पेश कर यंगिस्तान का दिल जीतने की कोशिश की है। इसी सोच के साथ उन्होंने कास्ट का भी चयन किया। कटरीना, ईशान और सिद्धांत तीनों यंग कलाकारों के साथ फिल्म बनाई। फिल्म का फर्स्ट हाफ बेहद मजेदार है, लेकिन सेकंड हाफ आपको खूब मनोरंजन करेगा।
फिल्म के डायलॉग, क्लाईमैक्स, म्यूजिक सब जबरदस्त है। यकीनन आपको फिल्म पसंद आएगी। कुल मिलाकर हॉरर और कॉमेडी का अच्छा तडक़ा लगाया है, परिवार के साथ फोन भूत जरूर देखें। 

--


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jyotsna Rawat

Related News

Recommended News