''कंगुवा'' के मेकर्स ने पेन मरुधर के साथ नॉर्थ इंडिया रिलीज का किया ऐलान

punjabkesari.in Sunday, Oct 13, 2024 - 12:32 PM (IST)

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। स्टूडियो ग्रीन की अपकमिंग फिल्म कंगुवा इस साल की मच अवेटेड फिल्मों में से एक है। इसका मकसद इंडियन सिनेमा के स्टैंडर्ड को ऊपर उठाना और कल्कि 2898 AD द्वारा शुरू किए गए ट्रेंड को आगे बढ़ाना है, जिसने साउथ इंडियन फिल्मों की लिमिट्स को आगे बढ़ाया जा सके। कहना गलत नहीं होगा की फिल्म सिनेमा की दुनिया में अपना बड़ा प्रभाव डालने के लिए तैयार है। जैसे-जैसे इसकी रिलीज के लिए एक्साइटमेंट बढ़ती जा रही है, वैसे-वैसे कंगुवा के मेकर्स भी अपनी अनाउंसमेंट के जरिए सभी का उत्साह बढ़ा रहे हैं। ऐसे में अब उन्होंने अनाउंस किया है कि फिल्म को नोर्थ इंडिया में पेन मरुधर के साथ साझेदारी में रिलीज किया जाएगा, जो आरआरआर और स्त्री 2 जैसी हिट फिल्मों के पीछे की टीम है।

अपने सोशल मीडिया पर मेकर्स ने एक थ्रिलिंग वीडियो शेयर किया है और उन्होंने पेन मरुधर के साथ अपने नॉर्थ इंडियन रिलीज की अनाउंसमेंट की है। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है: 

" @penmovies के साथ हाथ मिलाते हुए हम बहुत रोमांचित हैं #PenMarudhar @jayantilalgadaofficial शक्तिशाली #Kanguva को नॉर्थ इंडिया में पहुंचाएंगे 🗡️ बड़े पर्दे पर जादू देखने के लिए तैयार हो जाइए

‘कंगुवा' इस साल की सबसे बड़ी और सबसे महंगी फिल्म है। 350 करोड़ से ज़्यादा के अनुमानित बजट के साथ यह 'पुष्पा', 'सिंघम' और कई दूसरी बड़ी फिल्मों से भी बड़ी है। फिल्म की शूटिंग अलग अलग कॉन्टिनेंट्स के 7 अलग देशों में की गई है। मेकर्स के दिमाग में फिल्म के लिए एक अपनी तरह का लुक है, क्योंकि यह प्रीहिस्टोरिक पीरियड को दिखाने वाली अनोखी फिल्म है। मेकर्स ने टेक्निकल डिपार्टमेंट जैसे एक्शन और सिनेमेटोग्राफी के लिए हॉलीवुड एक्सपर्ट्स को हायर किया है। फिल्म में कुल 10 हजार लोगों से ज्यादा के साथ शूट किया गया, सबसे बड़ा वॉर सीक्वेंस भी है।

इतना ही नहीं, स्टूडियो ग्रीन ने टॉप डिस्ट्रीब्यूशन हाउसेज के साथ हाथ मिलाया है, ताकि फिल्म को बड़े लेवल पर दुनिया भर में रिलीज किया जा सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News