कार्तिक आर्यन की ''चंदू चैंपियन'' के मेकर्स ने जारी किया ''वन टेक'' वॉर सीक्वेंस का BTS वीडियो

punjabkesari.in Friday, Jun 07, 2024 - 04:52 PM (IST)

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। चंदू चैंपियन एक बड़ी फिल्म है जिसकी कहानी बहुत ही शानदार है। ट्रेलर और गानों ने पहले ही इसकी बड़ी और आकर्षक दुनिया का संकेत दे दिया है। ऐसे में अब मेकर्स ने बिहाइंड द सीन का एक वीडियो रिलीज किया है, जिसमें दिखाया गया है कि स्क्रीन पर यह जबरदस्त सीन्स को लाने से पहले उसके लिए तैयारी किस तरह से की गई है। इतना ही नहीं, वीडियो में यह भी दिखाया गया है कि कैसे टीम ने सिर्फ आठ मिनट के सिंगल-शॉट वॉर सीक्वेंस की शूटिंग के लिए चार दिनों तक उसकी रिहर्सल की है।

 

"चंदू चैंपियन" के मेकर्स ने अपने सोशल मीडिया पर एक बिहाइंड द सीन वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें फिल्म का 'वन टेक' वॉर सीक्वेंस दिखाया गया है। पूरी टीम ने इसे अपने दृढ़ निश्चय के साथ फिल्माया है, वह भी जब तक कि वे इसे सही तरीके से शूट करने में सफल नहीं हो गए। आगे इसे शेयर करते हुए मेकर्स ने कैप्शन में लिखा है:

"7 दिन बाकी हैं !!  8 मिनट का सिंगल शॉट वॉर सीक्वेंस।
4 दिनों की रिहर्सल।
सिर्फ एक दिन की शूटिंग।
300 सैनिक।
समुद्र तल से 9000 फीट ऊपर
और
एक टीम जिसने सरेंडर करने से इनकार कर दिया💪🏻
कश्मीर में #ChanduChampion के सेट पर शूट किए गए हमारे 'वन टेक' वॉर सीक्वेंस की कुछ ना भूलने वाली यादें शेयर कर रहे हैं 👊🏻🇮🇳
#ChanduChampion #14thJune 👊🏻🇮🇳"

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Nadiadwala Grandson (@nadiadwalagrandson)

 

BTS वीडियो को देख यह पता चलता है कि डायरेक्टर कबीर खान और लीड एक्टर कार्तिक आर्यन के साथ "चंदू चैंपियन" की पूरी टीम ने किस तरह से एक वॉर सीक्वेंस को सिर्फ़ एक टेक में शूट करने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। ऐसे में अब सिर्फ 7 दिनों में रिलीज़ होने वाली यह फिल्म दर्शकों के बीच अपने प्रीमियर के लिए उत्साह के नई ऊंचाइयों को छू रही है।

 

साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा साथ मिलकर प्रोड्यूस की गई फिल्म 'चंदू चैंपियन' 14 जून, 2024 को रिलीज के लिए तैयार है और यह दुनिया भर के दर्शकों के दिलों पर गहरी छाप छोड़ने वाली है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News