भूत बन कटरीना ने उड़ाई पति की नींद, वीडियो देख नहीं रुक रही फैंस की हंसी

punjabkesari.in Wednesday, Oct 26, 2022 - 03:55 PM (IST)

मुंबई। न्यूली मैरिड कप्पल कटरीना कैफ और विक्की कौशल बॉलीवुड के लवली कपल्स में से एक हैं और अक्सर दोनों सोशल मीडिया पर अपने खास लम्हों को फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। अब कटरीना ने एक बेडरूम वीडियो साझा किया है। जिसमें वह विक्की कौशल को भूत बनकर जगा रही हैं। शेयर किए गए इस वीडियो को देखने के बाद फैंस से लेकर सेलेब्स भी अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं।

http://www.instagram.com/katrinakaif/?utm_source=ig_embed&ig_rid=60f08aa3-c7d9-4e42-88e7-ceb44b4a01df

दरअसल कटरना कैफ इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘फोन भूत’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं, और अब इसी को लेकर उन्होंने अपने पति विक्की कौशल संग एक मजाकिया वीडियो क्लिप शेयर किया है। वीडियो में विक्की कौशल को सोते हुए देखा जा सकता है, वहीं बैकग्राउंड में कटरीना की आवाज आ रही है, “मैं एक भूत हूं, मैं एक भूत हूं”। इस पर विक्की कौशल एक बार आंख खोलकर देखते हैं और फिर से मुंह को ढंककर सो जाते हैं। कटरीना ने वीडियो के कैप्शन में लिखा- 'बीवी का लविंग वेकअप कॉल'।

PunjabKesari

इस वीडियो को देखने के बाद फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी खूब रिएक्शन दे रहे हैं। श्वेता बच्चन, ईशा गुप्ता और सिद्धांत चतुर्वेदी ने हंसी वाली इमोजी ड्रॉप की। वहीं एक यूजर ने लिखा- "ये क्या बिहेवियर है भूत का"। दूसरे ने लिखा-'विक्की सोच रहे होंगे...इतना प्यारा भूत'। इसी तरह से अन्य यूजर्स भी हंसी वाली इमोजी के साथ अपनी प्रतिक्रिया देते दिखाई दिए।

PunjabKesari

बात करें फिल्म 'फोन भूत' को तो कटरीना कैफ के अलावा इसमें ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म एक हॉरर कॉमेडी है, जो 4 नवंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है।
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi

Recommended News

Related News