'घुंघरू' गाने ने इंटरनेट पर मचाई धूम, रील्स पर वायरल हो रहा गाना

punjabkesari.in Tuesday, Apr 12, 2022 - 03:29 PM (IST)

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हर संस्कृति की अपनी अलग कला, परंपराएं और निश्चित रूप से संगीत होता है। ऐसा ही प्राचीन उत्तर भारतीय पहाड़ी संगीत भी है जिसे मशकबीन स्टूडियो के सुरेश जोशी ने प्रस्तुत किया है। दुनिया में पहली बार पहाड़ी संगीत को विशेष प्राथमिकता दी गई है और इसके लिए एक संगीत चैनल समर्पित किया गया है। मशकबीन स्टूडियो की शुरुआत सुरेश जोशी ने देश के विभिन्न हिस्सों में निहित अद्वितीय विविध संगीत के लिए और भारत की संस्कृति, परंपरा और विविधता को चित्रित करने के लिए उन धुनों और धुनों के निर्माण के साथ की थी। मशकबीन ने अपना पहला पहाड़ी गीत, घुंघरू लॉन्च किया, जो कमल जोशी द्वारा निर्मित है, और बहुत ही कम समय में टॉप चार्ट पर हिट हुआ।

घुंघरू सॉन्ग को रोहित चौहान ने शानदार ढंग से गाया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। 2 मिलियन से ज्यादा व्यूज के साथ ये गाना जंगल की आग की तरह फैंस के बीच फैला हुआ है। बैकग्राउंड में पहाड़ी सोंग घुंघरू के साथ इंस्टाग्राम पर कई रील ट्रेंड कर रही हैं।

“स्थानीय और लोक संगीत में देश के विभिन्न हिस्सों में हमारे पूर्वजों द्वारा जिया गया विषाद है। इसे युवाओं के स्वाद के अनुरूप प्रस्तुत करना होगा। इस तरह संगीत का मेल होता है”, मशकबीन स्टूडियो के निर्माता सुरेश जोशी कहते हैं। गोल्डन स्टार कास्ट के साथ यह गाना दर्शकों की आंखों और कानों के लिए एक सुकून की तरह है।

संगीत असीम मंगोली द्वारा रचित है और गीत राज टाइगर द्वारा लिखे गए हैं। गाने को रोहित चौहान ने गाया है। उनकी आवाज के मधुर संगीत के साथ गीत उनके प्रशंसकों के होठों पर भी खूब गूंजता है। बॉलीवुड सेलेब्स जैसे समीक्षा सूद और निशा भट्ट ने घुंघरू की धुन पर इंस्टाग्राम में अपना डांस शेयर किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur

Recommended News

Related News