जेनेलिया डिसूजा ने पूरी की भूषण कुमार की फिल्म ‘मिस्टर मम्मी’ की शूटिंग

punjabkesari.in Wednesday, Apr 13, 2022 - 12:30 PM (IST)

भूषण कुमार की टी-सीरीज़ और हेक्टिक सिनेमा प्रा लिमिटेड की फिल्म ‘मिस्टर मम्मी’ में बॉलीवुड की सबसे क्यूट और पसंदीदा जोड़ी रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा नज़र आएंगे। कुछ ही दिनों पहले यह खबर आयी थी कि कॉमेडी-ड्रामा फिल्म की शूटिंग इंग्लैंड के कई स्थानों पर शुरू हो चुकी है। रितेश-जेनेलिया की इस फिल्म की अनाउंसमेंट के बाद ही उनके  प्रशंसकों के बीच बेहद खुश थे।

PunjabKesari

अब, वर्सेटाइल एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा ने अपने हिस्से की  शूटिंग पूरी कर ली है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी टीम को टैग कर एक प्यारी सी पोस्ट शेयर की जिसपर लिखा था "ए फन क्रू"! हमें पूरा विश्वास है कि इस कॉमेडी-ड्रामा फिल्म में निश्चित रूप से एक शानदार क्रू काम कर रही है, जिसकी स्टोरी लाइन सभी को गुदगुदाएगी।

PunjabKesari

इस फिल्म की कहानी एक ऐसे जोड़े के इर्द गिर्द घूमती है, जिनकी विचारधारा - जब बच्चे की बात आती है - तो एक दूसरे से बिलकुल अलग हो जाती है। लेकिन नियति इन चाइल्डहुड स्वीटहार्ट के जीवन में कॉमेडी, ड्रामा, खुलासे और अहसासों की ऊबड़-खाबड़ सवारी के साथ कुछ अलग ही ट्विस्ट ले आती है।

PunjabKesari

गुलशन कुमार और टी-सीरीज़ प्रस्तुत करते हैं टी-सीरीज़ फ़िल्म्स और हेक्टिक सिनेमा प्राइवेट लिमिटेड प्रोडक्शन की फिल्म मिस्टर मम्मी। शाद अली द्वारा निर्देशित इस फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, शाद अली और शिव अनंत कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Custom

Auto Desk

Related News

Recommended News