दिव्या खोसला कुमार आईफा अवार्ड्स 2022 में पहली बार परफॉर्म करने के लिए पूरी तरह हैं तैयार

punjabkesari.in Friday, Apr 08, 2022 - 02:43 PM (IST)

बॉलीवुड का सबसे लोकप्रिय अवार्ड शो, IIFA अवार्ड्स 2022 एक धमाके के साथ वापसी कर रहा है  इस बार  22वें  संस्करण का आयोजन यास आइलैंड, अबू धाबी में किया गया है। IIFA अवार्ड की घोषणा के बाद से ही लोगों के बीच एक अलग ही एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है। सितारों से सजे इस अवार्ड फंक्शन में बॉलीवुड चार्टबस्टर पर कई नामचीन चेहरे परफॉर्म करते हुए नज़र आयेंगे, उनमें से एक नाम है खूबसूरत और टैलेंटेड दिव्या खोसला कुमार का। यह पहली बार होगा जब दिव्या आईफा के मंच पर अपने मूव्ज, मिलियन डॉलर स्माइल और टेलेंट से हम सभी को आश्चर्यचकित करती नजर आएंगी और उनके प्रशंसक निश्चित रूप से इस परफॉर्मेंस का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

PunjabKesari

दिव्या खोसला कुमार ने प्रेस्टीजियस आईफा अवार्ड्स में अपनी परफॉर्मेंस को लेकर बात करते हुए कहा, "आईफा, भारतीय सिनेमा की विशाल पहुंच को रिप्रेजेंट करता है और भारतीय तटों से आगे पहुंचने वाला एक मेजर इंटरनेशनल इवेंट के रूप में देखा जाता है, आईफा ने वास्तव में भारतीय सिनेमा की दुनिया को शानदार शिखर तक पहुंचाया और इसे मौजूदा और नए दर्शक दिए हैं। मैं सम्मानित महसूस कर रही हूं और अबू धाबी के यास आइलैंड में होने वाले 22वें एडिशन के लिए अपनी परफॉर्मेंस का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं। इन अवॉर्ड के साथ आने वाली ग्लिट्ज और ग्लैमर बहुत अकल्पनीय है।  दर्शकों और मेरे प्रसंशको के लिए परफॉर्म  करना निश्चित रूप से मेरे लिए बहुत सम्मान की बात है। मैं इसके लिए बहुत उत्साहित हूं क्योंकि यह पहली बार होगा जब मैं किसी अवॉर्ड शो में परफॉर्म कर रही हूं!”

PunjabKesari

अवार्ड शो की भव्यता निश्चित रूप से उत्कृष्ट है और मंच पर बहुमुखी, वर्सेटाइल और खूबसूरत दिव्या खोसला कुमार का प्रदर्शन निश्चित रूप से बहुत ही दमदार होगा। बहुत कम ही लोग जानते हैं कि दिव्या को हमेशा से ही डांस करने का शौक रहा है और उन्होंने इसमें प्रोफेशनली ट्रेनिंग भी ली है। वह अपनी फिट और शानदार फिजिक को बनाए रखने के लिए डांस को एक एक्सरसाइज के रूप में भी इस्तेमाल करती हैं!


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Custom

Auto Desk

Related News

Recommended News