Bad Newz Trailer Review: ''बैड न्यूज'' का ट्रेलर आउट, छा गई विक्की कौशल और एमी विर्क की जोड़ी

punjabkesari.in Saturday, Jun 29, 2024 - 05:11 PM (IST)

नई दिल्ली। विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क की रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म बैड न्यूज का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित है। बैड न्यूज का ट्रेलर शुरु से लेकर आखिरी तक हंसा-हंसा कर लोटपोट कर देने वाला है। फिल्म में नेहा धूपिया भी हैं जो अहम किरदार में नजर आएंगी। फिल्म 19 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

 

जबरदस्त है फिल्म का ट्रेलर
फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि कहानी विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क के ईर्द-गिर्द ही घूमती नजर आ रही है। तृप्ति डिमरी एमी विर्क और विक्की कौशल के प्यार में हैं। जिसके बाद वह प्रेग्नेंट हो जाती है इसके साथ ही वह जानना चाहती हैं कि इस बच्चे का बाप कौन हैं। वहीं दोनों हीरो दावा करते हैं कि वही उस बच्चे के पिता है लेकिन कुछ कॉम्प्लिकेशन के कारण दोनों ही उस बच्चे के बाप बनते हैं। अब  तृप्ति डिमरी को दोनों में से किसी एक को चुनना है जो उस बच्चे का असल मायने में पिता बनने के लायक है। तो अब कहानी में और क्या-क्या हंगामे होते है इसके लिए आपको 19 जुलाई को फिल्म देखनी होगी।

 

 

रोमांस और कॉमेडी का तड़का
बता दें कि पूरे ट्रेलर में विक्की और एमी से नजरे नहीं हटती हैं दोनों की जोड़ी स्क्रीन पर कमाल लग रही है। वहीं फिल्म में रोमांस तो भर-भरकर है लेकिन कॉमेडी जबरदस्त होने वाली है। यह तिगड़ी बड़े पर्दे पर छाने के लिए तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News