अनुष्का सेन बनीं सियोल, साउथ कोरिया के बिलबोर्ड पर फीचर होने वाली पहली इंडियन स्टार

punjabkesari.in Wednesday, Sep 11, 2024 - 04:10 PM (IST)

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। ग्लोबल स्टार अनुष्का सेन के दुनिया भर में बहुत सारे फैंस हैं। भारत में दर्शक उन्हें बहुत पसंद करते हैं लेकिन ग्लोबल लेवल पर भी उनके आर्ट को खूब सराहा जाता है। ऐसे में भारत में सबका दिल जीतने वाली अनुष्का हाल ही में अपने एक सफल डिजिटल रिलीज के बाद 22 साल की कम उम्र में बड़ी उपलब्धि अपने नाम करते हुए अपना इंटरनेशनल डेब्यू करने जा रही हैं।

अनुष्का सेन की सोल कोरिया में यात्रा के पहले दिन ही उनका स्वागत बहुत गर्मजोशी से हुआ। म्योंग-डोंग, सोल की अपनी पसंदीदा शॉपिंग स्ट्रीट पर उनके पोस्टर्स कई बिलबोर्ड्स पर दिखाई दिए। इतना ही नहीं शहर के अन्य हिस्सों में भी उनके पोस्टर्स दिखे। यह किसी भी भारतीय स्टार के लिए दक्षिण कोरिया में बिलबोर्ड्स पर दिखने का पहला मौका था! अनुष्का सेन की पॉपुलैरिटी का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि उनके पोस्टर्स कोरिया की सड़कों पर दिखाई दे रहे हैं। ये कहना गलत नहीं होगा की यह उनके फैंस के लिए एक गर्व का पल है!

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Anushka Sen (@anushkasen0408)

यह किसी भी भारतीय के लिए एक बड़ी उपलब्धि है कि उन्हें एक नए क्षेत्र में पहचान मिली है! अनुष्का सेन ने न सिर्फ भारत में बल्कि दक्षिण कोरिया में भी अपनी पॉपुलैरिटी को बढ़ाया है! ऐसे में इस दौरान उनके फैंस उनके साथ फोटो खिंचवाने के लिए उमड़ पड़े लोगों का रिस्पॉन्स बताता है कि अनुष्का ने हम सभी को गर्व से भर दिया है! प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण जैसी सेलिब्रिटीज ने वेस्ट में अपना नाम कमाया है लेकिन अनुष्का एक अलग ग्लोबल स्टार के रूप में उभरी हैं जो ईस्ट में अपना नाम कमा रही हैं और हमारे के-ड्रीम को हकीकत में बदल रही हैं!

अनुष्का सेन को ली जंग-सब द्वारा डायरेक्टेड एंबिशियस इंटरनेशनल प्रोजेक्ट 'एशिया' में फीचर किया जाएगा। वह दुनिया भर के एक्टर्स के बीच भारत का प्रतिनिधित्व कर रही हैं। फिल्म में, वह पहली बार एक हिटवुमन की भूमिका निभाएंगी और पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर चुकी हैं। अनुष्का सेन ने अपने अभिनय करियर में एक नया मुकाम हासिल किया है और वह अपनी इस नई भूमिका से दर्शकों को प्रभावित करने के लिए तैयार हैं!

अनुष्का सेन कोरिया में बहुत पॉपुलर हो रही हैं और उन्हें कोरियाई सरकार के एक संगठन कोरिया ट्रेड ऑर्गेनाइजेशन (KTO) ने टूरिज्म का ब्रांड अम्बेसडर बनाया गया था। जो यह दिखाता है कि वो एक ग्लोबल स्टार हैं! उन्होंने भारत के लिए ईस्ट में एक नया रास्ता खोल दिया है जहां पहले से ही दुनिया भर के युवा आकर्षित हो रहे हैं। अनुष्का सेन ने भारत को ग्लोबल लेवल पर रिप्रेजेंट करने का एक नया मौका दिया है और उनकी पॉपुलैरिटी कोरिया में भारत के लिए एक नई शुरुआत है!

 वह न सिर्फ एक नए क्षेत्र में अपनी छाप छोड़ रही हैं बल्कि एक ग्लोबल स्टार बन गई हैं। जो शोहरत की परिभाषा को बदल रही है। ग्लोबल स्टेज पर भारत का प्रतिनिधित्व करने वाली अनुष्का सेन पहली स्टार हैं जो कोरियन ड्रीम को भारत में ला रही हैं जिसपर हमें गर्व हो रहा है! इस तरह से वह एक नई पीढ़ी के लिए प्रेरणा बन गई हैं और दिखा रही हैं कि इंडियन टेलेंट ग्लोबल लेवल पर पहचान पा सकता है। अनुष्का सेन की सफलता ने हमें गर्व से भर दिया है और हमें उम्मीद है कि वह आगे भी नई ऊंचाइयों को छुएंगी!

Source: Navodaya Times


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News