महाशिवरात्रि स्पेशल: एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने फैंस के साथ फ़िल्म ''ओडेला 2'' से अपना पहला लुक शेयर किया!

punjabkesari.in Friday, Mar 08, 2024 - 03:35 PM (IST)

नई दिल्ली।  पैन-इंडिया स्टार तमन्ना भाटिया ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर महाशिवरात्रि के अवसर पर अपने फैंस और फॉलोअर्स के लिए एक बेहतरीन उपहार पेश किया। उन्होंने अपनी आगामी फिल्म 'ओडेला 2' से बहुप्रतीक्षित फर्स्ट लुक साझा किया। लुक से पता चलता है कि एक्ट्रेस भगवान शिव की अनुयायी का किरदार निभा रही हैं, जिसका नाम 'शिव शक्ति' है।

 

फर्स्ट लुक शेयर करते हुए उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "फर्स्ट लुक ओडेला2 आई एम ग्लैड टू बी रिवीलिंग द फर्स्ट लुक ऑन दिस ऑस्पिशस डे ऑफ महाशिवरात्रि. हर हर महादेव! हैप्पी महाशिवरात्रि!"

 

जैसे ही उन्होंने यह लुक शेयर किया, फैंस ने एक्ट्रेस के कमेंट सेक्शन में प्यार की बाढ़ ला दी। एक यूजर ने लिखा, "लुक्स सो प्रॉमिसिंग, कैंट वैट." नेटीज़न्स इस पोस्टर और आगे फ़िल्म को देखने के लिए काफी उत्साहित हैं। इसके साथ ही दर्शकों के बीच यह देखने की उत्सुकता बढ़ गई है कि तमन्ना भाटिया फ़िल्म 'ओडेला 2' में क्या प्रदर्शन करने वाली हैं।

 

निर्देशक अशोक तेजा द्वारा निर्देशित यह फिल्म डी. मधु ने प्रड्यूस और संपत नंदी ने क्रिएट की है। 'ओडेला 2' के अलावा तमन्ना भाटिया जॉन अब्राहम के साथ फ़िल्म 'वेदा' में भी नजर आएंगी। उनकी पाइपलाइन में आगे फ़िल्म 'अरनमनई 4' भी शामिल है।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Recommended News

Related News