अल्लू अर्जुन के बर्थडे पर रिलीज होगा Pushpa 2 का धमाकेदार टीजर, फैंस को मिलेगा तगड़ा सरप्राइज

punjabkesari.in Friday, Apr 05, 2024 - 02:51 PM (IST)

नई दिल्ली। 2024 में जिस फिल्म का सभी को बेसब्री से इंतजार है, वह है "पुष्पा 2: द रूल।" फैंस और दर्शक हमेशा इसके लिए अपना उत्साह दिखाते रहते हैं और यह उत्साह बढ़ता ही जा रहा है। दर्शकों को कभी नहीं देखे गए सिनेमाई अनुभव को प्रदान करने के लिए मेकर्स ने किसी तरह की कसर नहीं छोड़ी है। उन्होंने इस चीज को सुनिश्चित करने के लिए कुछ बड़ा ऐलान किया है, जो बिना किसी शक उत्साह को एक नए स्तर पर ले जाने वाला है।

 

अल्लू अर्जुन के बर्थडे पर रिलीज होगा 'पुष्पा 2' का पहला टीजर 
मेकर्स ने 8 अप्रैल 2024 को यानी अल्लू अर्जुन के बर्थडे के दिन फिल्म के जबरदस्त टीजर को रिलीज करने का एलान किया है। इस वजह से दर्शकों का उत्साह अगले स्तर पर है और वह यह जानने के लिए उत्साहित हैं कि उन्हें एक्टर के बर्थडे दिन मेकर्स क्या बड़ा सरप्राईज देने वाले हैं। ऐसे में, दर्शकों की उत्सुकता को और ऊपर लेकर जाने के लिए मेकर्स ने डायरेक्टर सुकुमार, अल्लू अर्जुन उर्फ पुष्पा राज और म्यूजिक कंपोजर देवी श्री प्रसाद के म्यूजिक स्टूडियो से एक तस्वीर शेयर की है।

 

सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करते हुए मेकर्स ने कैप्शन में लिखा है, "आइकॉन स्टार @alluarjun, @aryasukku और @ThisIsDSP ने #Pushpa2TheRule के लिए म्यूजिक लेबल में हिस्सा लिया #Pushpa2TheRuleTeaser के सेंसेशनल BGM के लिए अपने इयरफ़ोन तैयार रखें। 8 अप्रैल को टीज़र रिलीज़ होगा #PushpaMassJaathara 15 अगस्त 2024 को होगा दुनिया भर में ग्रैंड रिलीज़।"

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Pushpa (@pushpamovie)

 

ये तस्वीर पुष्पा 2: द रूल के बेसब्री से इंतजार की जाने वाली टीजर के म्यूजिकल सेशन के दौरान ली गई है।  मेकर्स ने वादा किया है कि टीजर में एक शानदार बैकग्राउंड स्कोर होगा, जिसमें एड्रेनालाईन रश और थ्रिलिंग एक्सपीरियंस होगा, जो देखने वाले के अनुभव को अगले स्तर पर ले जाएगा। फिल्म 'पुष्पा 2: द रूल' जो 15 अगस्त, 2024 को सिनेमाघरों में ग्लोबल रिलीज के लिए तैयार हो रही है, मेकर्स वादा करते हैं कि यह एक यादगार सिनेमेटिक एक्सपीरियंस होगा, और यह नहीं छुपा है कि दुनिया भर में, यह फिल्म सिनेमाघरों में दीवानगी को बढ़ाने वाली है।

 

2021 में 'पुष्पा: द राइज' की रिकॉर्ड तोड़ सफलता के बाद, नेशनल अवार्ड विनिंग अभिनेता अल्लू अर्जुन मेस्ट्रो सुकुमार द्वारा निर्देशित इस सीक्वल में लौट रहे हैं। साथ ही इस फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ रश्मिका मंदाना और वर्सेटाइल अभिनेता फहद फासिल भी नजर आने वाले हैं। माइथ्री मूवी मेकर्स ने दर्शकों के लिए एक संपूर्ण मनोरंजन पेश करने के लिए कमर कस ली है, जो न सिर्फ दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरेगी बल्कि और भी बेहतर होगी। पुष्पा 2 द रूल का निर्देशन सुकुमार ने किया है और इसमें अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहद फासिल नजर आने वाले हैं। माइश्री मूवी मेकर्स और मुत्तमसेट्टी मीडिया द्वारा निर्मित पुष्पा 2 द रूल 15 अगस्त 2024 को रिलीज होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Recommended News

Related News