Pushpa 2: टीजर रिलीज से पहले मेकर्स ने बढ़ाई दर्शको की एक्साइटमेंट, स्टूडियो से शेयर की तस्वीर

punjabkesari.in Sunday, Apr 07, 2024 - 02:39 PM (IST)

नई दिल्ली। "पुष्पा 2: द रूल" साल की मच अवेटेड फिल्मों में से एक है। मेकर्स ने फिल्म के पहले पोस्टर के रिलीज से लेकर टीजर की घोषणा तक, सिर्फ पुष्पा के आगाज के लिए सही माहौल ही नहीं बनाया है, बल्कि उसके उत्साह को एक पायदान और ऊपर पहुंचा दिया है। फिल्म को लेकर बढ़ते उत्साह के बीच मेकर्स ने डबिंग स्टूडियो से एक तस्वीर शेयर की है, जो कि कल यानी 8 अप्रैल को रिलीज होने वाले टीज़र के लिए एक्साइटमेंट के लेवल को और बढ़ा रहा है।

 

कल रिलीज होगा पुष्पा 2 का टीजर 
सोशल मीडिया पर मेकर्स ने तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है  "हाई अलर्ट🚨#Pushpa2TheRuleTeaser कल होगा रिलीज! देश भर में बहुत ज्यादा उत्साह का माहौल होगा #PushpaMassJathara"

PunjabKesari

आज सुबह अल्लू अर्जुन अपने सोशल मीडिया के जरिए फैंस और ऑडियंस को स्टूडियो के अंदर लेकर गए, जहां मेकर्स और टीम को मेहनत से काम कर हुए देखा गया, ताकि वह बेसब्री से फिल्म के पहले टीजर का इंतजार कर रहे ऑडियंस को कुछ बेहद जबरदस्त दे सके। सोशल मीडिया पर उन्होंने तस्वीर शेयर की साथ ही कैप्शन में लिखा "ऑल सेट"।

PunjabKesari

पुष्पा 2 द रूल का निर्देशन सुकुमार ने किया है और इसमें अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहद फासिल नजर आने वाले हैं। माइश्री मूवी मेकर्स और मुत्तमसेट्टी मीडिया द्वारा निर्मित पुष्पा 2 द रूल 15 अगस्त 2024 को रिलीज होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Recommended News

Related News