''ब्रह्मास्त्र'' की वजह से 800 करोड़ का नुकसान? सिनेमा चेन के सीईओ बोले- हालिया हिट्स से ज्यादा हो रही कमाई

punjabkesari.in Sunday, Sep 11, 2022 - 11:18 PM (IST)

इंटरटेनमेंट डेस्कः धर्मा बैनर तले बनी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ आखिरकार लंबे इंतजार के बाद सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। पहले ही दिन से फिल्म ने बंपर कमाई करना शुरू कर दिया है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दो दिन में ही 77 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर चुकी है। पूरी दुनिया में ‘ब्रह्मास्त्र’ 160 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई कर चुकी है। रविवार फिल्म की कमाई, पिछले दो दिन से ज्यादा होने की उम्मीद है और 'ब्रह्मास्त्र' का ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन 100 करोड़ से ज्यादा होना लगभग तय है।

'ब्रह्मास्त्र' के इस शानदार बॉक्स ऑफिस रन के बीच, 'द कश्मीर फाइल्स' डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री का एक ट्वीट शनिवार को बहुत चर्चा में रहा। विवेक ने एक रिपोर्ट सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जिसमें दावा था कि 'ब्रह्मास्त्र' की वजह से एक बड़ी सिनेमा चेन को 800 करोड़ का नुक्सान हुआ है।

देश की लीडिंग सिनेमा चेन्स में से एक PVR के सीईओ, कमल ज्ञानचंदानी ने अब इस रिपोर्ट पर जवाब दिया है। उन्होंने ट्विटर पर कहा कि कहीं ऐसा जानबूझकर, शक खड़ा करने के लिए तो नहीं किया जा रहा? उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'मुझे ये हैरान करता है, मीडिया में ब्रह्मास्त्र के बारे में झूठी और नेगेटिव जानकारी। क्या ये समझदारी की कमी है या इसे जानबूझकर शक पैदा करने के लिए डिजाईन किया गया है? ताकि हम फैक्ट्स न मिस कर दें इसलिए (बता दूं) कि पीवीआर सिनेमाज ने ब्रह्मास्त्र से पहले दिन 8.18 करोड़ का नेट कलेक्शन किया है।

कमल ने आगे पिछले कुछ समय में आई हिट फिल्मों के आंकड़े देते हुए बताया कि कैसे उनके सिनेमा चेन में 'ब्रह्मास्त्र' की कमाई 'सूर्यवंशी' और 'गंगूबाई काठियावाड़ी' से बेहतर रही है। जबकि RRR और KGF 2 उनके थिएटर्स में कमाई के मामले में 'ब्रह्मास्त्र' से आगे हैं। कमल ने अपने आखिरी ट्वीट में 'ब्रह्मास्त्र' के बारे में कहा, 'सिंपल सी बात ये है खर्च करने वाली ऑडियंस फिल्म एन्जॉय कर रही है और इसके बारे में पॉजिटिव बातें लोगों को बता रहे हैं।' उन्होंने यह भी कहा कि रविवार को 'ब्रह्मास्त्र' उनके यहां रविवार को 10 करोड़ का नेट कलेक्शन करने वाली है।' 

तीसरे दिन की जोरदार बुकिंग 
इस बीच रविवार के लिए 'ब्रह्मास्त्र' की एडवांस बुकिंग पिछले दो दिनों से भी ज्यादा हुई। अनुमान लगाया जा रहा है कि अयान मुखर्जी की फिल्म तीसरे दिन 45 करोड़ रुपये के लगभग कमा सकती है। इसके साथ ही फिल्म का फर्स्ट वीकेंड कलेक्शन 120 करोड़ के करीब रहने का भी अनुमान है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News

Recommended News